ETV Bharat / state

बेटे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही महिला सिपाही को DGP ने किया सैल्यूट

author img

By

Published : Apr 25, 2020, 1:31 PM IST

डीजीपी ने पूजा कुमारी को फोन कर हौसला बढ़ाया और उनके कार्यों की सराहना की. इस महिला की बहादुरी को देखर डीजीपी भी काफी प्रभावित हुए.
lady police constable
lady police constable

रोहतास: देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन है. ऐसे में आम लोगों के सुरक्षित रखने के लिए पुलिसकर्मी और डॉक्टर बखूबी अपना फर्ज निभा रहे हैं. ऐसी ही एक तस्वीर रोहतास से आई है. जहां पोस्ट ऑफिस चौराहे पर 11 महीना के बेटे को गोद में लेकर महिला पुलिसकर्मी पूजा अपनी ड्यूटी निभा रही है. इस बात के सामने आने के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महिला पुलिसकर्मी से बात की.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने फोन पर की बात
महिला सिपाही पूजा कुमारी से खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने फोन पर बातचीत की. अपने 11 महीने के बच्चे को गोद में लेकर लॉकडाउन में लगातार ड्यूटी कर रही सासाराम के नगर थाना में पदस्थापित महिला सिपाही पूजा कुमारी की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से चलाया था. इस खबर को देखने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी बहुत प्रभावित हुए और महिला सिपाही को फोनकर उनसे बातचीत की. साथ ही उसका कुशलक्षेम पूछा.

lady police constable
बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करते महिला सिपाही

डीजीपी ने पूजा कुमारी को फोन कर हौसला बढ़ाया और उनके कार्यों की सराहना की. इस महिला की बहादुरी को देखर डीजीपी भी काफी प्रभावित हुए.

डीजीपी से बात करती हुई महिला सिपाही

चर्चा में महिला पुलिसकर्मी
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी करने वाली महिला पुलिसकर्मी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. महिला पुलिसकर्मी पूजा कुमारी अपनी गोद में 11 महीने की बच्चे को लेकर ड्यूटी कर रही है, जिसकी चर्चा चारों तरफ खूब हो रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.