Rohtas Crime: कार से भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद, 2 लाख कैश के साथ तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 7:12 AM IST

Updated : Aug 23, 2023, 7:24 AM IST

रोहतास में नशे की खेप बरामद

रोहतास में गांजा के साथ पुलिस ने तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. आर्थिक अपराध इकाई की सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान पुलिस को ये कामयाबी हाथ लगी है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में नशे की खेप बरामद

रोहतास: बिहार के रोहतास में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध सर्च अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल यहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कार से नशे की खेप को बरामद की है. इसके साथ तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. दिनारा थाना क्षेत्र से पुलिस ने आर्थिक अपराध इकाई की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-Rohtas News: रोहतास में 435 किलो गांजा व स्कॉर्पियो बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

30 किलो गांजा बरामद: तस्करों के पास से 30 किलो गांजा और दो लाख रुपये नगद बरामद हुए हैं. गिरफ्तार धनंजय कुमार, अनूप कुमार और सोनू कुमार रोहतास जिला का ही निवासी है. बताया जा रहा है कि पहले से ही इन लोगों का आपराधिक इतिहास रहा है. रोहतास जिला में अपराधियों के धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को सफलता मिली है. फिलहाल पकड़े गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

विशेष टीम का किया गया गठन: रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम का गठन कर कुंड चौक के पास संदिग्ध वाहन को रोककर तलाशी ली गई. इसी क्रम में सासाराम की ओर आ रहे एक संदिग्ध होंडा सिटी कर को रुकने का इशारा किया गया. वाहन चालक के द्वारा कर को तेजी से भगाने का प्रयास किया गया. इसी दौरान पुलिस ने पीछा कर वाहन चालक को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान गांजे की खेप बरामद की गई और तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं उनके पास से दो लाख नगद भी बरामद किया गया हैं.

"पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर धनंजय कुमार मीठापुर इंद्रपुरी, अनूप कुमार डिलिया, थाना मुफस्सिल और सोनू कुमार मरोड़ नटवार का रहने वाला है. उनके परिजनों से पहले भी भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

Last Updated :Aug 23, 2023, 7:24 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.