रोहतास में डबल मर्डर, बच्चे का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने डायन होने के शक में महिला को मार डाला

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 15, 2024, 12:29 PM IST

Updated : Jan 15, 2024, 12:46 PM IST

ग्रामीणों ने डायन होने के शक में महिला को मार डाला

Double Murder In Rohtas: रोहतास में एक तीन साल के लापता बच्चे का बोरे में बंद शव बरामद किया गया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव की ही एक महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. डबल मर्डर की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रोहतास: बिहार के रोहतास रविवार की देर रात डायन बताकर एक महिला की मॉब लिंचिंग कर दी गई. बताया जाता है कि गांव का ही एक 3 साल का बच्चा लापता हो गया था. जिसकी हत्या का आरोप लगाकर लोगों ने महिला को घर से बाहर खींच कर निकाला और पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना अगरेर इलाके की है.

रोहतास में डबल मर्डर: इधर वारदात की सूचना मिलने के बाद सासाराम के एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि आकाशी गांव के रहने वाले जग्गू सिंह का 3 साल का पुत्र शिवम गांव से ही रविवार को लापता हो गया था. बच्चे की काफी देर तक खोजबीन की गई पर वह नहीं मिला.

"हम लोग बच्चे की तलाश कर रहे थे तभी कुछ गिरने की आवाज आई. जाकर देखा तो एक बोरा था उसे खोला तो उसमें बच्चे की लाश थी. किसी ने छत से नीचे फेंका था. महिला के मकान के छत से ही शव फेंका गया था."- ग्रामीण

ग्रामीणों ने डायन होने के शक में महिला को मार डाला: 10:00 बजे रात में शिवम का शव बोरे में बंद खेत से बरामद हुआ. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों ने डायन बिसाही का आरोप लगाते हुए गांव की एक महिला को घर से खींचकर बाहर निकाला और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

महिला के घर वाले फरार: पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भिजवा दिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. वहीं घटना के बाद महिला के घर वाले भी फरार हैं.

"सासाराम अनुमंडल में अगरेर थाना क्षेत्र में शाम को लापता हुए एक बच्चे का शव पड़ोसी के घर के पास मिलने से उग्र दो पक्षों के आपसी मारपीट में एक महिला की भी मृत्यु हो गई है. एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी."- विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

पढ़ें-

'डायन' होने के संदेह में महिला की उसके दो बच्चों के सामने बेरहमी से हत्या, चार गिरफ्तार

रोहतास में CPI माले ने पुलिसिया दमन के विरोध में डीआईजी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Last Updated :Jan 15, 2024, 12:46 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.