'नीतीश की पलटूराम राजनीति का अंत समय आ गया, विधानसभा चुनावों तक अस्तित्व भी नहीं बचेगा' - PK

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 19, 2024, 11:06 PM IST

प्रशांत किशोर, सूत्रधार, जन सुराज

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की पलटूराम राजनीति का अंतिम समय आ गया है. पीके ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव आते-आते जनता दल यूनाइटेड का अस्तित्व ही नहीं बचेगा.

बेगूसराय : जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि बिहार में जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक चर्चा, अफवाह और कुछ नया होने की संभावना हमेशा से चलती रहेगी. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश को खुद नहीं पता कि क्या करना है?

''बिहार के नजरिए से मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि नीतीश कुमार के इस तरह के पलटूराम राजनीति का करीब-करीब अंतिम समय आ गया है, उनकी राजनीति का ये अंतिम दौर चल रहा है. दो, चार, पांच महीना जितना चलता है चल लें.''- प्रशांत किशोर, सूत्रधार, जन सुराज

प्रशांत किशोर का बड़ा दावा : प्रशांत किशोर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उनका और उनके दल का औपचारिक तौर पर विघटन शुरू हो जाएगा. अगला विधानसभा चुनाव आते-आते जेडीयू का कोई अस्तित्व आज के स्वरूप में नहीं बचेगा. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का ये दावा जेडीयू के लिए काफी गंभीर है.

नीतीश पर हमलावर रहे हैं पीके : बता दें कि नीतीश को लेकर प्रशांत किशोर अक्सर हमलावर रहे हैं. उन्होंने लगातार नीतीश सरकार पर अपनी चुनावी समझ के हिसाब से कई भविष्यवाणियां की हैं. प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान के तहत बिहार का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वो अपने विचारों को जनता तक पहुंचाने का काम घूम-घूम कर कर रहे हैं.

बेगूसराय में पीके ने की पदयात्रा : बता दें कि प्रशांत किशोर ने बेगूसराय के बरौनी ब्लॉक में कुल 11.2 किलोमीटर तक की पदयात्रा की. इस दौरान वे हामोडीह, नीनगा, बलवारा, मैदा बाभनगामा, साहुरी तक गए. उन्होंने कई जगहों पर रुककर जनसंवाद किया और लोगों को वोट की ताकत का एहसास दिलाया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.