Bihar Politics: नीतीश-तेजस्वी को पैसा कहां से मिलता है? PK बोले- 'मैंने मुंह खोला तो धोती पायजामा नहीं बचेगा'

author img

By

Published : Jun 21, 2023, 4:12 PM IST

Tejashwi Yadav from where get money

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आरजेडी और जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से पूछे पार्टी चलाने के लिए इतना पैसा कहां से आ रहा है. मैंने इनके साथ काम किया है, अगर मेरा मुंह खुल गया तो किसी का धोती पायजामा नहीं बचेगा.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर

पटना: बिहार में 16 सौ करोड़ की एंबुलेंस घोटाले पर बिहार की सियासत गरमायी हुई है. इसी कड़ी में जन सुराज संयोजक व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला किया है. चाचा-भतीजा पर हमला करते हुए उन्होंने दोनों से पार्टी के लिए पैसे का सोर्स पूछा है.

पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी JDU धन के मामले में नंबर 1

बोले PK- 'जेडीयू और आरजेडी जनता को लूट रहे': प्रशांत किशोर ने कहा कि जेडीयू आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. अगर मैंने मुंह खोला तो सब का धोती पायजामा खुल जाएगा. प्रशांत किशोर ने कहा कि खुद को सुशासन बाबू कहलाना पसंद करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार एक घोटाले को लेकर घिरते नजर आ रही है. जदयू और आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. कोई उनसे पूछे कि इतना पैसा वह कहां से लेकर आ रहे हैं.

"नीतीश कुमार एक उम्रदराज व्यक्ति हो चुके हैं.कहते कुछ और करते कुछ और हैं, बोलते कुछ और हैं. अब राजनीतिक और सामाजिक रूप से अकेले हो चुके हैं. पहले बड़े भाई ने 15 साल बिहार को पीछे किया. अब 15 साल से छोटे भाई बिहार को पिछड़ेपन में धकेल रहे हैं. अब चाचा भतीजा मिलकर बिहार को पीछे कर रहे हैं."- प्रशांत किशोर, चुनावी रणनीतिकार

तेजस्वी यादव से पूछा ये सवाल: प्रशांत किशोर ने तेजस्वी प्रसाद यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव अगर हिम्मत है तो यह बताने का कष्ट करें कि बर्थडे चार्टर प्लेन में कैसे मना रहे हैं? पैसा कहां से आ रहा है? क्या यह पैसा बिहार के गरीब जनता का है या नहीं? नीतीश कुमार हो या तेजस्वी प्रसाद यादव हो अपनी पार्टी कहां से पैसे लाकर चला रहे हैं यह बताने का कष्ट करें.

धन के मामले में जदयू बिहार में नंबर-1: बता दें कि बिहार की जनता को लगातार उनके हक के लिए सचेत कर रहे जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ-साथ विपक्ष पर भी हमला बोला है. आपको बता दें कि देश में भले ही बीजेपी सबसे अमीर पार्टी हो लेकिन बिहार में बीजेपी से ज्यादा अमीर जदयू है.पार्टी ने इसके पीछे का कारण लोगों का नीतीश कुमार पर भरोसा को बताया है. यही कारण है कि लोग नीतीश कुमार को चंदा देते हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.