नेहा ने पूछा था, 'बिहार में का बा?' अब मैथिली ने दिया जवाब, 'का-का नहीं बा'

author img

By

Published : Oct 18, 2020, 9:58 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 10:10 AM IST

पटना

मैथिली ठाकुर के वीडियो पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने मैथिली को लोक के हितों से समझौता न करने की सलाह दी है. नेहा ने ट्वीट कर कहा, 'लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए.'

पटना: बिहार चुनाव को लेकर जहां नेता राजनीतिक रणनीति बनाने में जुटे हैं. सभी पार्टियां खुद को बेहतर बताने के लिए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहीं हैं. ऐसे में बिहार की दो लोक गायिकाओं के बीच तकरार देखने को मिल रहा है. ये लोक गायिकाएं नेहा सिंह राठौर और मैथिली ठाकुर हैं.

दरअसल, कुछ दिन पहले नेहा सिंह राठौर ने एक लोक गीत, 'बिहार में का बा?' को गाया था. यह गीत मनोज वाजपेयी के भोजपुरी रैप 'बंबई में का बा?' का पैरोडी था. नेहा के लोक गीत में सरकार से सीधा सवाल पूछा गया था. इसपर अब मैथिली ठाकुर ने 'बिहार में ई बा' गीत गाया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मैथिली ने मिथिलांचल का किया बखान
मैथिली ठाकुर ने एक वीडियो जारी करते हुए मिथिलांचल के बारे में बताया. उन्होंने अपने गीत में कहा कि मिथिला के साथ बिहार बढ़ रहा है. दरभंगा में हवाई अड्डे के साथ एम्स अस्पताल बना है. इससे दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू ज्यादा दूर नहीं रह गया है. पहले झोपड़ियों में स्कूल चलता था और अब पक्की इमारतों में चल रहा है. सड़क और 24 घंटे बिजली मिलती है. मैथिली कहती हैं कि आकर देखिए मिथिला में क्या-क्या नहीं है.

नेहा सिंह राठौर ने दी प्रतिक्रिया
मैथिली ठाकुर के वीडियो पर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने मैथिली को लोक के हितों से समझौता न करने की सलाह दी है. नेहा ने ट्वीट कर कहा, 'लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए.' सोशल मीडिया पर कुछ लोग जहां मैथिली के समर्थन में उतर आए हैं तो वहीं कुछ ने उनका विरोध किया है.

एनडीए ने किया समर्थन
नेहा सिंह राजपूत के वीडियो को जहां विपक्ष ने सपोर्ट किया था. वहीं, एनडीए के नेताओं ने मैथिली ठाकुर के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा है कि मिथिला में क्या नहीं है. मिथिला में सब कुछ है. आकर तो देखिए यहां क्या-क्या है.

Last Updated :Oct 18, 2020, 10:10 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.