फटे कपड़े और हाथ में चप्पल लिए नजर आए 'पावर स्टार' पवन सिंह, 'जियो मेरी जान' का फर्स्ट लुक OUT

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 2:23 PM IST

Etv Bharat

Bhojpuri Film Jiyo Meri Jaan: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह जलद अपनी नई फिल्म के साथ दस्तक देने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 'जियो मेरी जान' का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस लुक में पवन सिंह बिलकुल हट के देख रहे हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. यहां देखें फिल्म का फर्स्ट लुक.

पटना: पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म 'जियो मेरी जान' का धांसू फर्स्ट लुक आउट हो गया है. फिल्म का लुक आउट होने के बाद दर्शकों में यह जानने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है कि पवन सिंह हाथ में चप्पल और फटी शर्ट में क्यों दिख रहे हैं. भोजपुरी पावर स्टार का हर अंदाज निराला है, इस साल आने वाली पहली फिल्म जियो मेरी जान के फर्स्ट लुक से दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

फिल्म के डायलॉग ने लगाई आग: लुक आउट होने के दौरान एक्टर ने कहा कि जिगर वालों को डर से कोई वास्ता नहीं होता, वो कदम वहीं रखते हैं जहां रास्ता नहीं होता है. उन्होंने आगे कहा कि जब जब मैं बिखरता हूं, दुगनी रफ्तार से निखरता हूं. पवन सिंह के इस निराले अंदाज की दुनिया कायल है, लेकिन इसका कोई मतलब निकालें, उससे पहले आपको बता दें कि यह पवन सिंह की फिल्म का जानदार डायलॉग है, जिसमें पवन सिंह का स्वैग भी खूब झलक रहा है.
एक्ट्रेस सपना चौहान
एक्ट्रेस सपना चौहान

ब्लॉक बस्टर होगी फिल्म: फिल्म निर्माता उमा शंकर प्रसाद का कहना है कि इस फिल्म के पोस्टर में पवन सिंह का नया अंदाज दुनिया के सामने आया है. फिल्म में पवन सिंह का जलवा दर्शकों को खूब देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के डायलॉग एक से बढ़कर एक है, जो एक्टर के स्टारडम को खूब सूट करते हैं. इसके अलावा उनकी अदाकारी का जवाब नहीं, जब लोग यह फिल्म देखेंगे, तब उन्हें अंदाजा लग जायेगा कि पवन सिंह की फिल्म ब्लॉक बस्टर क्यों हो जाती है.

एक्ट्रेस रूपाली जाधव
एक्ट्रेस रूपाली जाधव

दो एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस: फिल्म के गाने काफी मजेदार होने वाले हैं. इस फिल्म में पवन सिंह एक्ट्रेस रूपाली जाधव और सपना चौहान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्टर की शर्ट बुरी तरह फटी हुई है. हाथ में एक चप्पल है और चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह, रूपाली जाधव और सपना चौहान के साथ विनीत विशाल, साहिल सिद्दीकी, अयान सिंह, दिवंगत ब्रजेश त्रिपाठी, जफर खान, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, रवि तिवारी, सुजीत भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. इसके निर्माता उमा शंकर प्रसाद हैं और सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं. फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज हैं.

पढ़ें-पावर स्टार पवन सिंह का न्यू सॉन्ग "सुन मेरी लॉलीपॉप" हुआ रिलीज, एक्टर के किलर लुक को मिले लाखों VIEWS

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.