पटना में डबल मर्डर केस का खुलासा, हजारों किलोमीटर दूर आकर पुत्र ने ही कराई थी हत्या

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 11:04 PM IST

पटना में जमीन विवाद में हत्या

Patna Crime : बेटे ने ही अपने पिता और सहयोगी महिला की हत्या सुपारी देकर करवाई थी. इस दोहरे हत्याकांड के खुलासे के बाद मामला प्रॉपर्टी विवाद का सामने आया है. पुलिस ने दावा किया है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सुपारी किलर को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है.

पटना : बिहार की राजधानी पटना में जमीन विवाद में बेटे ने ही अपने नेत्रहीन पिता और उसकी सहयोगी महिला की सुपारी देकर हत्या करवाई है. पटना पुलिस ने दावा किया है कि दमन में रहने वाले उसके बेटे ने ही प्रॉपर्टी विवाद में गोली मारवाकर हत्या की है. पुलिस ने आरोपी के पिता और महिला के शव का पोस्टमार्टम भी करवाया था. पुलिस तीसरे अपराधी की तलाश में जुटी है वह हथियार भी अभी तक बरामद नहीं किया गया है जिसकी बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है

पटना में जमीन विवाद में हत्या : पुलिस ने बताया कि पुलिस ने 23 नवंबर को दो शव बरामद किया था. जांच पड़ताल की तो मामला जमीन विवाद का निकलकर सामने आया. सहयोगी महिला को आरोपी का पिता अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर दे देता था. जिससे गुस्साए बेटे ने उन दोनों की हत्या तीन लाख रुपए की सुपारी देकर करवाई दी. मृतक का बेटा और आरोपी राकेश दमन में में सूत फैक्ट्री में काम करता था. अपने पिता से पैसे की मांग करता था, लेकिन पिता के बार-बार इनकार करने पर उसने ये हत्याकांड करवा दिया.

पुलिस ने किया खुलासा: इस वारदात में मृतक के साले का लड़का यानी आरोपी का ममेरा भाई भी शामिल था. सिटी एसपी वेस्ट राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने डबल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. बेटे ने ही सुपारी देकर इन दोनों हत्याओं को करवाया था. पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

''मृतक राजेन्द्र यादव का बेटा राकेश और ममेरे भाई नीतीश ने 3 लाख की सुपारी पर हत्या करवाया था. दोनों आरोपी भाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 10 हजार सुपारी की रकम दी गई थी. मृतक राजेन्द्र यादव दो शादी कर रखा था. तीसरी महिला से उसका संबंध था. 23 नवंबर को खीरी थाना क्षेत्र में दोहरे हत्या को अंजाम दिया गया.इस मामले की अनुसंधान में सुपारी देकर हत्या कराने की बात का खुलासा हुआ.''- राजेश कुमार, एसपी सिटी वेस्ट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.