बीजेपी के मीडिया प्रभारी को मिली धमकी, राम मंदिर के पक्ष में बोलना पड़ा महंगा, दर्ज कराया FIR

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 14, 2024, 8:23 PM IST

Etv Bharat

भाजपा के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल को राम मंदिर पर बोलना महंगा पड़ गया. क्योंकि एक टीवी डिवेट में राम मंदिर के पक्ष में बोलने के बाद उनको एक धमकी भरा कॉल आया और इस तरह से राम मंदिर के पक्ष में नहीं बोलने की हिदायत दी गई. इसके बाद उन्होंने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पढ़ें पूरी खबर..

देखें बयान

पटना : अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होना है. वहीं पूरे देश में खुशी की लहर है. इस दौर में राजधानी पटना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जहां भाजपा के मीडिया प्रभारी को किसी अनजान नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई है और अंजाम भुगतने की भी बात कही गई है. बता दें कि बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल जो 12 जनवरी को चैनल पर डिबेट के दौरान उनके द्वारा राम मंदिर के पक्ष में बोला गया था.

राम मंदिर के पक्ष में बोलने पर मिली धमकी : राम मंदिर के पक्ष में बोलने को लेकर 12 जनवरी को ही देर रात इन्हें एक नंबर से कॉल आता है. इसके बाद इन्हें साफ तौर से कहा जाता है कि तुमने यह ठीक नहीं किया है और तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. इसका अंजाम तुम्हें भुगतना होगा. इसको लेकर आज राजधानी पटना के कोतवाली थाने में दानिश इकबाल ने उस नंबर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

थाना में दी लिखित शिकायत : भाजपा के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उन्होंने साफ तौर से बताया कि 12 जनवरी को किसी चैनल पर शो के दौरान मैंने राम मंदिर को लेकर बयान दिया था और वह बयान राम मंदिर के पक्ष में था. जिसको लेकर मुझे देर रात 9818706996 इस नंबर से मुझे धमकी दी गई और अंजन भुगतने की बात कही गई.

"मुझे साफ तौर से कहा गया कि तुम बड़े-बड़े भाजपा नेता के नाम पर कूद रहे हो तो कूदना बंद कर दो. नहीं तो तुम्हें अंजाम भुगतना होगा और इसका परिणाम बहुत बुरा होगा. इसको लेकर मैंने पटना के कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है." -दानिश इकबाल, मीडिया प्रभारी, बीजेपी

ये भी पढ़ें : अलाव के अंदर बंदूक की गोली ब्लास्ट, आग ताप रहे भाजपा नेता के पैर में लगी गोली

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.