ETV Bharat / state

आर्मी इंटेलीजेंस की संयुक्त कार्रवाई, बोध गया से पकड़ा गया सेना में नौकरी दिलाने का आरोपी

author img

By

Published : Jan 9, 2021, 12:35 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 2:02 PM IST

दानापुर पुलिस और आर्मी इंटेलीजेंस की संयुक्त टीम ने गया से सेना में भर्ती कराने के नाम पर एक जालसाज रौशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके पास ढेर सारे कागजात और कार्ड बरामद किए गए. रौशन खुद को सेनाधिकारियों का करीबी बता रहा था.

Gaya
आरोपी

पटना: सेना में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक को पैसों की ठगी करने पर दानापुर मिलिट्री इंटेलिजेंस टीम ने बोध गया से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद दानपुर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये युवक काफी लंबे समय से सेना में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी कर रहा था और अभी तक कितने लोगों को ठग चुका है. इंटेलिजेंस टीम ने आई कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, कैंटीन स्मार्ट कार्ड , पेन ड्राइव , एक मोबाइल और सेना के वर्दी में फोटो आदि बरामद किया गया है.

बोधगया से रौशन गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार रोशन इमलिया थाना पाली जहानाबाद का मूल निवासी है. दानापुर के खड़ंजा रोड के रहने वाले सुमित कुमार झा से 4 लाख रुपये सेना में भर्ती कराने के नाम पर लिये थे. लेकिन दो वर्ष बीत जान के बाद भी कोई नौकरी नहीं मिल पाई. वापिस पैसे मांगे जाने पर कोई जवाब नहीं मिलने पर सुमित ने पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रौशन को बोधगया से गिरफ्तार कर लिया.

देखें रिपोर्ट

पुलिस कर रही है जांच पड़ताल
दानापुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने मामले की जानकारी दी है कि रौशन के पास से ढेर सारे कागजात और कार्ड बरामद किए गए हैं. इसमें कितने लोग शामिल है. इसको लेकर जांच पड़ताल जारी है. पुलिस जांच में पता चला कि रौशन खुद को सेनाधिकारियों का करीबी बता रहा था.

Last Updated :Jan 9, 2021, 2:02 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.