Bhojpuri New Song : 'ऐ राजा हमरा बहिनिया के बुलाई द ना हो..', नवरात्र पर भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया देवी गीत रिलीज

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 17, 2023, 6:38 PM IST

अक्षरा सिंह और विशाल

अभी देश में नवरात्र की धूम है. ऐसे में भोजपुरी कलाकार भी नवरात्रि के मौके पर एक से बढ़कर एक देवी गीत भक्तों के लिए पेश कर रहे हैं. नवरात्र में कोई मां की आराधना में मग्न है, तो कोई दुर्गा पूजा पर लगने वाले मेले की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह भी एक नया भक्ति गीत लेकर आई है.

  • " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data="">

पटना : भोजपुरी क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह इस नवरात्रा मां दुर्गा के भक्तों के लिए नया गाना लेकर आई है. इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस देवी गीत के बोल हैं- ' ऐ राजा हमरा बहिनिया के बुलाई द ना हो..' देवी मां के भक्ति भाव से भरे इस गाने में अक्षरा अपने पति से अपनी बहन को बुलाने का मनुहार कर रही है.

ये भी पढ़ें : 'कौन क्या कर रहा है, इससे...फर्क नहीं पड़ता, मैं अपनी दुनिया में मस्त हूं', पवन सिंह की चर्चा पर Akshara Singh का करारा जवाब

अक्षरा सिंह ने दी है सुरीली आवाज : इस गाने में अक्षरा ने अपनी सुरीली आवाज देने के साथ ही काफी अच्छा परफरमेंस भी दिया है. बेहद मनोरंजक अंदाज में गाने में उनके पति बने विशाल सिंह के साथ वह इस दुर्गा पूजा में अपनी बहन को बुला देने का आग्रह करती नजर आ रही है. साथ ही गाना के माध्यम से यह बताने की कोशिश कर रही है कि नवरात्र में नौ दिनों तक घर में काफी काम करना पड़ता है. साथ ही माता की पूजा के लिए उपवास भी करना पड़ता है. इसलिए मेरी बहन को घर के काम में हाथ बंटाने के लिए बुला दीजिए.

विशाल से अपनी बहन को बुलाने का आग्रह करती अक्षरा
विशाल से अपनी बहन को बुलाने का आग्रह करती अक्षरा

पति से संवाद पर आधारित है पूरा गाना : इस पूरे गाने की लिरिक्स संवाद पर आधारित है. इसके तहत भोजपुरी क्वीन गाने में अपने पति से दुर्गा पूजा पर घर में होने वाले कई सारे काम में सहयोग करने के लिए अपनी बहन को बुला देने का आग्रह करती नजर आती है. साथ ही गाने के माध्यम से ही खुद की ननद को उसके नानी के घर पहुंचा देने की बात कहती दिख रही है. गीत के माध्यम से दुर्गा पूजा में होने वाले घर के उन छोटे से छोटे सारे काम के बारे में बताया गया है, जो एक गृहिणी को करना होता है.

विशाल से मनुहार करती अक्षरा
विशाल से मनुहार करती अक्षरा

भा रही अक्षरा-विशाल की जोड़ी : हमरा बहिनिया के बुलाई द ना हो..गाना के गीतकार मनोज मतलबी हैं. वहीं संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. गाने में अक्षरा सिंह के साथ विशाल ने भी अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. इस नए देवी गीत के बाबत अक्षरा सिंह बताती है कि यह गाना एक विशेष संवाद पर आधारित है. इस गाने को मैंने काफी एंजाॅय किया है. यह गाना सभी वर्गों के दर्शकों की पसंद पर खरा उतरेगा.

नए गाने में अक्षरा सिंह और विशाल सिंह
नए गाने में अक्षरा सिंह और विशाल सिंह

" उम्मीद करती हूं सभी को मेरा यह गाना बेहद पसंद आएगा. दुर्गा पूजा हर किसी के जिन्दगी में खुशी लेकर आती है. इन दिनों परिवार के साथ मिलकर लोग छुट्टियों का खूब आनंद लेते हैं. हमारे गाने में छुट्टियों की प्लानिंग के बारे में भी बात की गई है. साथ ही मां की महिमा का बखान भी अलग तरीके से किया गया है." - अक्षरा सिंह, भोजपुरी अभिनेत्री व गायिका

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.