मुंगेर में जमीन विवाद में चली गोलियां, भतीजे ने चाचा को मारी गोली, हालत गंभीर

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 12:33 PM IST

मुंगेर में भतीजे ने चाचा को मारी गोली

Firing In Munger: बीती देर रात जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी. गंभीर हालत में मुंगेर सदर अस्पताल में चाचा को भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना पर पहुंचे सदर डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

मुंगेर: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बुध्धन मरर टोला में जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी. चचेरे भतीजा अमित कुमार उर्फ करका ने चाचा 50 वर्षीय मनोज साव उर्फ मन्नू को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल मनोज को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

भतीजे ने चाचा को मारी गोली: वहीं परिजनों द्वारा घायल को सदर अस्पताल के पीछे स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. सर के पीछे दो गोली लगने से घायल मनोज साव उर्फ मन्नू की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. गोलीबारी की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी राजेश कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

जमीन विवाद में चली गोलियां: वहीं सदर डीएसपी राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल के परिजनों के बयान पर चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं गोलीबारी में घायल मनोज की पोती सिंपल कुमारी ने बताया कि जमीन को लेकर एक महीने से विवाद चल रहा था.

"लगभग एक महीने पहले मनोज ने बिंद टोला में बीते 7 जनवरी को डेड़ कट्ठा जमीन 12 लाख रुपए में खरीदी थी. बुधवार को गांव के ही लोगों ने बड़े पापा केशव साव को भड़काते हुए कहा कि मनोज ने जो जमीन खरीदी है,उसमें हिस्सा क्यों नहीं मांग रहे हो? इसी बात पर बड़े पापा के साथ दादा का विवाद हो गया."- सिंपल कुमारी, घायल की पोती

इसे भी पढ़ेंः नालंदा में जमीन विवाद में मारपीट, डेढ़ फीट जगह के लिए चली लाठी, दोनों पक्षों से 6 लोग जख्मी

इसे भी पढ़ेंः नालंदा में पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख की लूट, डीजल भरवाने आए बस चालक से भी लूटपाट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.