Katihar News: कटिहार में किशोर की डूबने से मौत, एडीआरएफ ने बरामद किया शव

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Sep 19, 2023, 7:55 PM IST

कटिहार में डूबने से किशोर की मौत

कटिहार में डूबने से किशोर की मौत हो गई. घटना मनिहारी थाना क्षेत्र की है. पीड़ित परिवार सोमवार को तीज के मौके पर गंगा स्नान करने ले लिए गये थे. तभी यह दर्दनाक घटना हो गई. मंगलवार को एसडीआरएफ ने गंगा नदी से शव को बरामद किया. शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार: बिहार के कटिहार में गंगा नदी में डूबे किशोर का शव बरामद कर लिया है. बताया जाता है कि सोमवार को तीज के मौके पर पीड़ित परिवार गंगा स्नान करने के लिए गया था. गंगा स्नान करने के दौरान किशोर डूब गया था. करीब 24 घंटे के बाद मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने शव को बरामद कर लिया. गंगा नदी में डूबे किशोर का शव बरामद होने से कोहराम मच गया है. पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Katihar News : कोसी नदी में नहाने गया था शख्स, डूबने से हुई मौत

कटिहार गंगा नदी में किशोर डूबा: दरअसल पूरा मामला जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र का है. जहां गंगानदी में डूबे किशोर की लाश बरामद कर लिया गया है. बताया जाता हैं कि पीड़ित किशोर मानव कुमार अपने परिजनों के साथ सोमवार को गंगास्नान करने गया था. इसी दौरान अनियंत्रित होकर गहरे पानी मे चला गया. जिससे पीड़ित की डूबने से मौत हो गयी.

24 घंटे के बाद मिला शव: बताया जाता है कि सोमवार को परिजनों ने शव की काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ भी अता-पता नहीं चला. मंगलवार को शव की तलाश में एसडीआरएफ की टीमें लगाई गईं. 24 घंटे के बाद एसडीआरएप की टीम ने काफी खोजबीन के बाद पीड़ित किशोर का शव बरामद हुआ. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"तीज पर्व के मौके पर गंगा स्नान के दौरान किशोर की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने मनिहारी थाने में एफआईआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं. मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है." -मनोज कुमार, मनिहारी एसडीपीओ

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.