कटिहार में वार्ड पार्षद पति समेत दो लोगों को भून डाला, गाड़ी पर बरसायी ताबड़तोड़ गोली

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 7:41 PM IST

Etv Bharat

कटिहार में गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार वार्ड पार्षद के पति व उसके सहयोगी को गोलियों से भून दिया गया. वहीं गोलीबारी की चपेट में आकर कार चालक भी गंभीर रूप से घायल से घायल हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

कटिहार : बिहार के कटिहार में गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि हथियारबंद अपराधियों ने सरेराह वार्ड पार्षद पति समेत दो लोगों को गोलियों से भून डाला. गोली लगने के बाद घायलों की मेडिकल कॉलेज की दहलीज पर पहुंचते ही सांसों की डोर टूट गयी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र का है.

गोली लगने से दो लोगों ने तोड़ा दम : बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज चौक के पास हथियारबंद अपराधियों ने कार सवार वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार और उसके सहयोगी को गोली मार दी. इस हमले में कार चालक भी चपेट में आ गया, लेकिन वह खतरे से बाहर बताया जाता है. बताया जाता है कि यह घटना उस समय हुई जब वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार अपने सहयोगी और कार चालक के साथ कहीं जा रहे थे. इसी दौरान अचानक हथियारबंद अपराधियों ने हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे.

घटना में चालक बुरी तरह जख्मी : बताया जाता है कि इतनी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई कि चन्द मिनटों में ही दोनों लोग कार में लुढ़क गए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. इसके बाद आनन फानन में आसपास के लोगों ने तीनों को घायल अवस्था में लेकर मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां दो लोगों की मौत हो गई. वहीं कार चालक की हालत गंभीर है. उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

"पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गोलीबारी मामले की जांच की जारी है." - राघवेन्द्र कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें : कटिहार में बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.