अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को पीट पीटकर मार डाला, शव छोड़कर फरार

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 10:06 PM IST

जमुई में पति ने की पत्नी हत्या

jamui crime news जमुई में पति ने लाठी- डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद पति शव छोड़कर फरार हो गया. मृत महिला के परिजनों ने दहेज और अवैध संबंध को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पढ़ें, विस्तार से.

जमुई: बिहार के जमुई में एक सनकी पति ने कथित रूप से लाठी-डंडे से पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी. शव को छोड़कर फरार हो गया. घटना टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे गांव की है. बताया जाता है कि पति के कथित अवैध संबंध का विरोध करने के कारण हत्या की गयी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

कोर्ट के आदेश पर ससुराल आयी थीः मृत महिला की पहचान शेखपुरा जिले के सिझौड़ी निवासी परमेश्वर यादव की 22 वर्षीय पुत्री साजो कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि साजो की शादी जिले के मंझवे गांव निवासी बबलू यादव के साथ हुई थी. शादी के बाद साजो को पता चला कि उसके पति बबलू का किसी के साथ अवैध संबंध था. जिसको लेकर लगातार उसे प्रताड़ित किया जाता था. जिस कारण कई महीनों तक वह अपने मायके में रही. न्यायालय के आदेश पर आठ माह पहले बबलू ने साजो कुमारी को विदा कराके अपने साथ ले गया.

पुलिस कर रही जांचः बबलू में कोई बदलाव नहीं हुआ था. साजो ने विरोध जताया तो गुरुवार को बबलू यादव ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. शव को घर में छोड़कर फरार हो गया. मृत महिला के मामा घनश्याम यादव ने बताया कि दहेज के लिए लगातार उसका पति बबलू यादव और ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बबलू यादव का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसका साजो विरोध करती थी. यही कारण उसे लाठी-डंडी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

"मंझवे गांव में एक महिला की हत्या की गयी है. मृतक के परिजनों के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन की जाएगी. दोषी को बख्शा नहीं जाएगा."- राजीव कुमार तिवारी, टाउन थानाध्यक्ष

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.