गोपालगंज: बिजली के तार की चपेट में आने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

author img

By

Published : Apr 14, 2020, 4:36 PM IST

gopalganj

खेत में काम करने गए किसान की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

गोपालगंज: जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया इनामी टोला गांव में करंट की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई. मृतक किसान बुचिया गांव निवासी मदन प्रसाद था. जो अपने खेत में काम करने गया था. इस बीच खेत में लगे तार के सम्पर्क में आने से वह हादसे का शिकार हो गया.

तार की चपेट में आने से मौत
मिली जानकारी के अनुसार मृतक के खेत के पास दूसरे खेत के मालिक ने मवेशियों और जंगली जानवरों से फसल को बचाने के लिए बिजली का तार लगाया था. जिसे वह देख नहीं पाया और जैसे ही वह अपनी खेत की ओर बढ़ा, वैसे ही वह धारा प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि सुबह मृतक खेत में काम करने के लिए गए थे. खेत में बिजली का तार लगाया गया था. जिसकी चपेट में आने से मौत हो गयी. वहीं एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने बताया कि बीडीओ के द्वारा सूचना मिली है. पटवन के लिए कोई व्यक्ति खेत में बिजली का तार लेकर गया है. उसी तार की चपेट में आने से किसान की मौत हुई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.