Gaya Live Murder : घुटनों के बल भाग कर जान बचाने की कोशिश, पीछे से दनादन फायरिंग

author img

By

Published : Jan 6, 2023, 9:24 PM IST

Etv Bharat

Gaya Crime News बिहार के गया में लाइव मर्डर का वीडियो सामने (Live Murder In Gaya) आने के बाद लोग हैरान हैं. वहीं पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. चार माह पूर्व युवक की गोली मार हत्या कर दी गई थी. जानिए क्या है मामला...

गया में लाइव मर्डर का वीडियो आया सामने

गयाः बिहार के गया में हत्या (Murder In gaya) मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है. 4 माह पूर्व लाइव मर्डर का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पुलिस के रवैए से पीड़ित परिवार काफी दुखी है. बता दें कि शहर के कोतवाली थाना के जामा मस्जिद मोहल्ला निवासी मोहम्मद परवेज का पुत्र मोहम्मद फैजाल (24) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना 18 अगस्त 2022 को अंजाम दी गई थी. मामले में अब 4 महीने बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

यह भी पढ़ेंः दोबारा चोरी करना चोर को पड़ा भारी, CCTV फुटेज से व्यवसायी ने धर दबोचा

पहले पैर में मारी थी गोलीः सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि फैजाल को पहले पैर में गोली मारी गई है, जिसके बाद वो जान बचाने के लिए भाग रहा है. पैर में गोली लगने के बाद वह भागने की कोशिश कर रहा है, पर गिर जा रहा है. इस बीच घुटने के सहारे भागने की कोशिश कर रहा, किंतु बदमाश पीछा करते हुए पहुंच जाता है. घुटनों के सहारे भागने की कोशिश कर रहे फैजाल को कई गोलियां दाग देता है. कई गोली मारे जाने के बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है.

घटना कर आराम से निकल जाते हैं अपराधीः अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से आराम से निकल जाता है. हालांकि घटना के 4 महीने बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मृतक के पिता ने वरीय अधिकारियों से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. हालांकि अभी तक मात्र एक अपराधी की गिरफ्तारी हुई है, जबकि इसमें 14 लोगों का नाम दर्ज कराया गया था. मृतक के पिता मो. परवेज ने बताया कि घटना 18 अगस्त की शाम की है, अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कई बार थाने का चक्कर भी लगाया. फिर भी पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है.

"सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आईजी छत्रनील सिंह से मिले. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. एक अपराधी की गिरफ्तारी की गई थी, लेकिन अन्य सभी अपराधी पुलिस के पकड़ से बाहर है." -मो. परवेज, मृतक के पिता

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.