Motihari News: रेलिंग से टकराकर पुल के नीचे गिरी बाइक, 2 की मौत

author img

By

Published : Feb 11, 2023, 11:08 PM IST

east champaran news

east champaran news मोतिहारी में सड़क हादसा हुआ है. इसमें दो की जान चली गयी. एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान जान चली गयी. आगे पढ़े पूरी खबर...

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के मलाही थाना क्षेत्र में एक बाइक पुल की रेलिंग से टकरा गयी. जिस घटना में बाइक सवार युवक और एक किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं युवक की मौत अस्पताल लाने के दौरान हो गई. मृत युवक की पहचान पश्चिमी चंपारण जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरवत परसाइन का रहने वाले श्रीनाथ महतो के रूप में हुई है. वहीं मृत किशोर की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के गोविंदगंज थाना क्षेत्र के रढ़िया के रहने वाले गोलू कुमार के रूप में हुई है. घटना मलाही ओपी क्षेत्र के खजुरिया गांव के पास की है.

ये भी पढ़ें - Motihari Crime News: मोतिहारी में पेट्रोल पंप पर लूट, ग्रामीणों ने तीन लुटेरों को पकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनाथ महतो अपने चचेरे भाई के बेटा के बर्थडे पार्टी का कार्ड देने मलाही आया था. मलाही में उसकी चचेरी बहन रहती है. जिसे कार्ड देने के बाद वह अपने घर लौट रहा था, तो 14 वर्षीय गोलू कुमार भी उसके साथ बेतिया जाने के लिए उसके बाइक पर बैठ गया. बेतिया जाने के दौरान खजुरिया गांव के पास बने पुल के रेलिंग से उनकी बाइक टकरा गई. जिस कारण बाइक समेत दोनों पुल के नीचे गिर गए. जिस घटना में गोलू की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई. जबकि श्रीनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया.

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मलाही थानाध्यक्ष संजय पाठक को दिया. पुलिस ने 112 की गाड़ी से दोनों को अनुमंडलीय हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने गोलू को मृत घोषित कर दिया. जबकि श्रीनाथ महतो को मोतिहारी रेफर कर दिया. मोतिहारी लाने के दौरान श्रीनाथ की मौत रास्ते में हीं हो गई.

''घटना की जानकारी मिलते हीं 112 गाड़ी को भेजकर दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया. डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया. जहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.''- संजय पाठक, मलाही ओपी प्रभारी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.