Motihari Road Accident: बारातियों को लेकर जा रही बोलेरो ट्रक से टकराई, एक की मौत.. चार बुरी तरह घायल

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 27, 2023, 9:27 AM IST

Updated : Oct 27, 2023, 11:43 AM IST

Motihari Road Accident

मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में ट्रक और बोलेरो की आमने सामने की टक्कर हो गई. घटना में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत (Man Died in Motihari Road Accident) हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए. जख्मियों में दो की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है.

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी में एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर बराया है. जहां ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए. जख्मियों में दो की स्थिति काफी नाजुक है. सभी घायलों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना मुफ्फसिल थाना के बसतपुर गांव के पास मोतिहारी-ढ़ाका रोड में बीती रात हुई. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः बिहार : मोतिहारी में यात्रियों से भरी बस पलटी, कई घायल

ट्रक और बोलेरो में आमने सामने की टक्करः हादसे की जानकारी मिलते पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के शेखौना गांव से मो.कय्यूम के पुत्र मो. तबरेज की बारात पश्चिमी चंपारण के बरई टोला जा रही थी. जिस बारात में कई गाड़ियां थीं. एक बोलेरो पर सवार नजीर मियां, सदरे आलम, शकिल मियां, मो.समसुद्दीन भी बारात जा रहे थे. जिसे ड्राइवर राकेश कुमार चला रहा था.

मौके पर लोगों की भीड़
मौके पर लोगों की भीड़

एक की घटनास्थल पर ही मौतः बोलेरो घोड़ासहन से चिरैया होकर आ रही थी, उसी दौरान बसतपुर के पास विपरित दिशा से जा रही ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में नजीर मियां की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि बोलेरो ड्राइवर राकेश कुमार समेत सदरे आलम, शकिल मियां और मो.समसुद्दीन जख्मी हो गए. टक्कर होने के बाद स्थानीय लोग आए और दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया.

बोलेरो के उड़ गए परखच्चे
बोलेरो के उड़ गए परखच्चे

टक्कर में बोलेरो के उड़ गए परखच्चेः टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकालने में काफी कठिनाइयां हुई. वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को भेजा गया था. जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

"ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया है. जख्मियों का इलाज चल रहा है. जिसमें दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है"- अवनीश कुमार, थानाध्यक्ष

Last Updated :Oct 27, 2023, 11:43 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.