मोतिहारी में हथियार और कारतूस के दो अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी साजिश

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 14, 2024, 10:57 PM IST

Etv Bharat

मोतिहारी के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. इनके पास से एक कट्टा,तीन जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद हुआ है. पढ़ें, विस्तार से.

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. इनके पास से पुलिस ने एक कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया है. पुलिस ने दोनों अपराधियों से पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

कैसे हुई गिरफ्तारी : एएसपी सदर राज ने बताया कि आरक्षी अधीक्षक को रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में कुछ हथियारबंद अपराधियों के इकट्ठा होने की जानकारी मिली थी. जिस सूचना के बाद आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर बनी टीम ने घेराबंदी कर छापेमारी की और दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से हथियार और कारतूस बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के छोटू कुमार और हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पृथ्वीराज प्रिंस के रूप में की गयी.

दोनों का है आपराधिक इतिहासः पुलिस ने बताया कि दोनों ही अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है. छोटू के ऊपर तुरकौलिया थाना में हत्या और आर्म्स एक्ट के दो मामले दर्ज हैं. वहीं पृथ्वीराज प्रिंस पर हरसिद्धि थाना में आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज है. पुलिस इसके अन्य मामलों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है. इसके अलावा पुलिस इन दोनों अपराधियों से पूछताछ में मिली जानकारी की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इन दोनों की गिरफ्तारी होने से एक बड़ी घटना होने से बच गयी.

इसे भी पढ़ेंः मोतिहारी में पेट्रोलपंप में लूट, नोजल मैन को अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

इसे भी पढ़ेंः Motihari Crime News : महज पांच सेकेंड में व्यवसायी से पांच लाख झपट कर फरार हुए बदमाश, देखिये-LIVE VIDEO

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.