दरभंगा में मोस्टवांटेड अभिषेक सहित 6 बदमाश गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 10:55 PM IST

Etv Bharat

दरभंगा में रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने मोस्टवांटेड अभिषेक सहित 6 बदमाशों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. सभी अपराधियों के साथ पूछताछ की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में मंगलवार की देर रात केवटी थाना की पुलिस ने गश्ती दल ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे आधा दर्जन जिला के बदमाशों को दरभंगा हवाई अड्डा के पास मेघा गांव के बाहर से पकड़ने में सफल रही. इसके बाद बुधवार के सारे दिन बदमाशों से पूछताछ होती रही. ताकि पुलिस को पता चल सके कि आखिर इस ठंड की रात में ये सभी बदमाश वहां पर क्या करने वाले थे.

बदमाशों से हो रही पूछताछ : वहीं देर शाम सदर एसडीपीओ अमित कुमार केवटी थाना पहुंचे और बदमाशों से पूछताछ की. पूछताछ के बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाशों में से एक काकरघाटी निवासी गणेशी यादव का पुत्र अभिषेक कुमार यादव दरभंगा जिला के टॉप 20 बदमाशों में से एक है. दरभंगा पुलिस को इसकी लंबे अरसों से तलाश थी. अभिषेक कुमार यादव पर इनाम भी घोषित है.

गश्ती के दौरान पकड़े गए अपराधी : एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि यह संयोग है कि गश्ती के दौरान वह पकड़ा गया. पकड़े गए अन्य बदमाशों में बसैला का निवासी आशु कुमार, संजय कुमार, अमरजीत कुमार, गौसाघाट निवासी सोनू कुमार, भवानीपुर निवासी रामनाथ यादव सभी सदर थाना क्षेत्र के हैं. कल देर रात की गश्ती दल में थानाध्यक्ष रानी कुमारी स्वयं अगुवाई कर रही थी। दिन भर की पूछताछ में थानाध्यक्ष रानी कुमारी, अमृता कुमारी आदि लगे रहे.

"सभी बदमाश 2 कार पर सवार थे. बदमाशों के पास से बरामद उजले रंग की और लाल रंग की दो कार के संग एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है." -अमित कुमार, एसडीपीओ, सदर दरभंगा

ये भी पढ़ें : दरभंगा: 5 अपराधी गिरफ्तार, नकद सहित बरामद हुए कई हथियार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.