नहर में कंबल से लिपटा मिला 19 वर्षीय युवती का शव, हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने की आशंका

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 19, 2024, 4:08 PM IST

Etv Bharat

Girl Body Recovered In Buxar: बक्सर में एक 19 वर्षीय युवती का शव नहर से बरामद किया गया है. शव कंबल में लपेटे हुए मिला है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या की के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को नहर में फेंका गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक 19 वर्षीय युवती का शव नहर से बरामद किया गया है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके का है. जहां मौजूद नहर से कंबल में लिपटा हुआ शव बरामद किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

निजी अस्पताल के सामने से मिला शव: मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह नेहरु नगर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल के सामने से पानी भरे नहर से युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. शव को कंबल में लपेटकर इस तरह से फेंका गया था कि किसी को कुछ पता नहीं चल सके.

शव देखकर भौकने लगे आवारा कुत्तें: वहीं, सुबह आवारा कुत्तों ने जब कम्बल के पास जाकर भौकना शुरू किया तो रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर शव पर पड़ी. लोगों ने पास जाकर देखा तो कंबल में लिपटा हुआ लड़की का शव दिखाई दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी.

लड़की की पहचान करने की कोशिश जारी: घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकलने में जुट गई है. इस दौरान सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई है. लोग लड़की की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं.

क्या कहते है प्रत्यक्षदर्शी: स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी पूजा देवी ने बताया कि सुबह-सुबह नहर के समीप कुत्ते भौंक रहे थे, जिसके बाद वहां पहुंचने पर देखा की कंबल में एक युवती की लाश लिपटी हुई है. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, उसकी हत्या कर शव को छिपाने के नियत से फेंका गया है.

"स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद हमलोग यंहा आये है. शव को बाहर निकला जा रहा है. पुलिस आस पास के लोगों से भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. शव किसका है और किस परिस्थिति में वहां पहुंचा यह पता लगाया जा रहा है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है." - मुकेश कुमार, नगर थाना प्रभारी, बक्सर

इसे भी पढ़े- Gopalganj News: गंडक नदी किनारे बालू में दफन मिला युवती का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.