पति को पसंद नहीं था पत्नी का रील्स बनाना तो कर दी हत्या, रात भर लाश के पास कमरे में बैठा रहा आरोपी

author img

By

Published : Sep 26, 2022, 4:31 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 10:52 AM IST

Etv Bharat

बिहार के भोजपुर में 10 साल के प्यार की सजा पति ने पत्नी को मौत दे कर चुकाया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एक चौंकाने वाला एंगल सामने आया है. बताया जाता है कि पत्नी का रील्स बनाना पति को पसंद नहीं था, इसी बात से नाराज होकर उसने ऐसा कदम उठाया.

आरा: बिहार के भोजपुर में घरेलू कलह के कारण पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या (husband killed his wife for making reels) कर दी. घटना नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले की है. मृतक महिला की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आयर निवासी अन्नू खातून के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच मामले में खुलासा हुआ है कि महिला सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाती थी, जो उसके पति को पसंद नहीं था.

ये भी पढें- मोतिहारी: दहेज की बलि चढ़ी एक और विवाहिता, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

रील्स बनाने के कारण पति ने पत्नी को मार डाला: बताया जाता है कि अनिल और उसकी पत्नी के बीच रील्स बनाने को लेकर अक्सर नोकझोंक होती थी. रविवार को भी इसी को लेकर बहस हुई. अनिल ने अपनी पत्नी को कहा कि वह अपने मोबाइल से सोशल मीडिया का ऐप डिलीट कर दे लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद नाराज अनिल ने गुस्से में गमछे से उसका गला दबा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा पति: वहीं, देर रात पत्नी को गला दबाकर मारने के बाद भी आरोपी पति वहां से भागा नहीं और पूरी रात पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा. सुबह घटना की सूचना नवादा थाना को मिली. जिसके बाद नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों का हुआ था लव मैरेज: बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आयर की रहनी वाली अन्नू खातून की शादी 10 वर्ष पहले अनाइठ के शिवशंकर चौधरी के पुत्र अनिल चौधरी से हुई थी. दोनो के बीच लव मैरेज हुआ था. पति और पत्नी दोनो बाहर रहते थे लेकिन कुछ सालों से दोनो वापस अपने अनाइठ के घर मे पूरे परिवार के साथ रहने लगे. इसके पूर्व मृतक महिला की एक और शादी हुई थी.

पत्नी की हत्या करने वाले अनिल चौधरी के पिता शिवशंकर चौधरी ने बताया कि रील्स बनाने को लेकर उनके बेटे और बहू में लगातार विवाद चल रहा था. बहू अन्नु मोबाइल पर अपना वीडियो बनाती थी और लोगों के बीच शेयर करती थी. इस पर अनिल को आपत्ति थी और वह कई दफे अपनी पत्नी को रील्स नहीं बनाने के लिए कह चुका था.

"रविवार की रात बेटा और बहू घर की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सोने गये थे. जबकि वे अपनी पत्नी के साथ नीचे के कमरे में सोए थे. मेरी पत्नी सोमवार की सुबह साफ-सफाई के लिए जब दूसरी मंजिल पर गयी तो देखा कि बेटे-बहू के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. कई बार आवाज देने पर भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो धक्का देकर गेट खोला गया. अंदर अन्नु की लाश पड़ी थी और वहीं अनिल भी बैठा था. उसकी मां ने पूछताछ की तो अनिल ने कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इसके बाद हम लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी"- शिवशंकर चौधरी, मृतक के ससुर और आरोपी के पिता

आरोपी पति अनिल चौधरी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अन्नु पिछले कुछ दिनों से रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी. उसने ऐसा करने से उसे कई बार मना किया लेकिन वह नहीं मान रही थी. आरोपी के मुताबिक पत्नी के वीडियो के कारण उसके दोस्त और परिचित उसका मजाक उड़ाते थे.

"पता चला है कि रविवार की रात अनिल और उसकी पत्नी के बीच रील्स बनाने को लेकर बहस हुई. अनिल ने अपनी पत्नी को कहा कि वह अपने मोबाइल से सोशल मीडिया का ऐप डिलीट कर दें, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद नाराज अनिल ने गुस्से में गमछे से उसका गला दबा दिया. जिस वजह से उसकी मौत हो गई. आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है"- चंदन कुमार भगत, एसआई

ये भी पढें- संतान नहीं होने पर वार्ड सदस्या के पति ने गला दबा कर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Updated :Sep 27, 2022, 10:52 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.