बाहुबली अनंत सिंह की दानापुर व्यवहार न्यायालय में पेशी, समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 20, 2024, 4:03 PM IST

Updated : Jan 20, 2024, 5:54 PM IST

दानापुर कोर्ट में बाहुबली अनंत सिंह की पेशी

Bahubali Anant Singh: दानापुर व्यवहार न्यायालय में बाहुबली अनंत सिंह की पेशी हुई. बिल्डर राजू सिंह अपहरण मामले मामले में अनंत सिंह की पेशी हुई. इस दौरान उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. पूर्व विधायक के वकील ने कहा कि अनंत सिंह पर लगे सारे आरोप गलत हैं.

दानापुर कोर्ट में बाहुबली अनंत सिंह की पेशी

पटना: दानापुर व्यवहार न्यायालय में अपहरण मामले में पूर्व विधायक अनंत सिंह सशरीर हाजिर हुए.बिहटा थाना कांड संख्या 859/14 का मामला था. बिहार का चर्चित मामले बिहटा के बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह अपहरण मामले में पूर्व विधायक सह नेता बाहुबली आनंद सिंह दानापुर कोर्ट में पेश हुए.

दानापुर कोर्ट में बाहुबली अनंत सिंह की पेशी: उनके साथ उनके समर्थकों का बड़ा हुजूम भी पहुंचा. आदर्श कारा बेऊर जेल से एबुलेंस से अनंत सिंह न्यायालय पहुंचे. एंबुलेंस से बाहर आते ही खड़े हो पहले अपने समर्थकों का अभिवादन किया. जैसे ही वह एंबुलेंस से बाहर निकले चार कदम पैदल चल व्हील चेयर पर बैठ गए और ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार के न्यायालय में पेश हुए.

कोर्ट में उमड़ी समर्थकों की भारी भीड़: पेशी के बाद अनंत सिंह को उनके समर्थकों ने हाथों हाथ लिया और व्हील चेयर सहित उठाकर एंबुलेंस तक पहुंचाया. वहीं अनंत सिंह के अधिवक्ता सुनील कुमार ने कहा कि अपहरण का मामला पूरी गलत है. यह मामला पैसे की लेन देन का है, जिसे अपहरण का रूप दिया गया है.

कोर्ट में उमड़ी समर्थकों की भारी भीड़
कोर्ट में उमड़ी समर्थकों की भारी भीड़

बिल्डर राजू सिंह के अपहरण का केस: गौरतलब है कि बिहटा के ठेकेदार सह बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू का अपहरण कर वसूली का आरोप लगा था. आरोप था कि इस दौरान राजू को खूब प्रताड़ित किया गया. अनंत सिंह का आरोप था कि राजीव रंजन उर्फ राजू ने उनसे चार करोड़ रुपये लिए हैं.

पुलिस अधिकारी को धमकी देने का भी आरोप: विधानसभा का चुनाव अनंत सिंह ने जेल में रहकर ही लड़ा. चुनाव के दौरान उन्हें भागलपुर स्थानांतरित किया गया था. वहां उन पर पुलिस अधिकारी को धमकी देने के आरोप लगा था.वहीं पूर्व विधायक के वकील सुनील कुमार ने कहा की बिहटा थाना कांड संख्या 859/14 मामले में मोकामा के पूर्व विधायक सह राजद नेता बाहुबली अनंत सिंह की शनिवार को कोर्ट में सह शरीर पेशी हुई है.

"ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार के कोर्ट में उनकी पेशी हुई है. मामला बिहटा के बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह का अपहरण और प्रताड़ित करने का था, जिसमे बाहुबली अनंत सिंह , राजद के पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह के साथ ही 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. जिसमें दो लोग अभी भी फरार चल रहे हैं."- सुनील कुमार, अनंत सिंह के वकील

Anant Singh : बेऊर जेल पर कब्जा करने के आरोप में बाहुबली अनंत सिंह और 31 समर्थक बंदियों पर FIR

Anant Singh : 'यही दिन देखने के लिए RJD से..' बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी ने तेजस्वी से पूछा

Last Updated :Jan 20, 2024, 5:54 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.