ETV Bharat / state

अरवल: पुलिस ने शराब से लदा ट्रक किया बरामद, चालक गिरफ्तार

author img

By

Published : Jan 9, 2020, 11:47 AM IST

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कहा कि पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है. जहां गिरफ्तार चालक के मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला जा रहा है. जिससे पुलिस और शराब कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

liquor recovered in arwal
अरवल में शराब बरामदगी

अरवल: पटना-औरंगाबाद एनएच-139 पर जिले की कलेर पुलिस ने एक ट्रक में रखी 8184 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की है. साथ ही, ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. चालक ट्रक में शराब छुपाकर पटना ले जा रहा था. ट्रक चालक छपरा के जोगिया गांव का निवासी मोहन सिंह बताया जा रहा है.

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कहा कि औरंगाबाद सीमा पर पुलिस चौकसी के कारण लगातार क्षेत्र में शराब की बरामदगी की जा रही है. जिससे शराब विक्रेता अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. जहां कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार को सूचना मिली थी कि एनएच-139 के रास्ते शराब की बड़ी खेप ले जाने की योजना है. जिसके बाद पुलिस ने जिले के पहाड़पुर मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया.

पुलिस ने शराब से लदे ट्रक को किया बरामद

पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है. जहां गिरफ्तार चालक के मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला जा रहा है, जिससे पुलिस और शराब कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

Intro:अरवल जिला के पटना औरंगाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर कलेर पुलिस में एक ट्रक में छिपाकर पटना की ओर ले जा रहे शराब को बरामद किया है। इतना ही नहीं उस कंटेनर को जप्त करते हुए उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कलेर थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में बरामदगी की पुष्टि करते हुए अरवल पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कहा कि अरवल पुलिस के द्वारा कलेर थाने में लगातार शराब की बरामदगी की जा रही है। उन्होंने कहा कि अरवल औरंगाबाद सीमा पर कलेर थाने की चौकसी के कारण शराब विक्रेता अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाते हैं।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर शराब से लदी ट्रक को पुलिस ने बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है।


Body:अरवल पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कलेर थाने में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कलेर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि इस रास्ते से शराब की बड़ी खेप ले जाने की योजना है। इसके तहत पहाड़पुर मोड़ के समीप वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान CC0 4GB 56 36 नंबर का एक बड़ा कंटेनर वहां पहुंचा। जब उसे रोका गया तो चालक ने बताया कि कंटेनर खाली है।पुलिस ने संदेह के आधार पर उस कंटेनर की तलाशी ली तो उसके अंदर बॉक्स बनाया गया था जिसमें 8184 बोतल अंग्रेजी शराब की बरामदगी की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छपरा के जोगिया गांव निवासी मोहन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि शराब की बड़ी खेप औरंगाबाद से पटना की ओर ले जाई जा रही थी।


Conclusion:अरवल पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों कई शराब से लदे वाहनों में जीपीएस पाया गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार चालक का मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला जा रहा है। जिससे शराब कारोबारियों तक पुलिस पहुंचेगी। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.