Bihar Crime : बक्सर में दो नाबालिग बहनों को अगवा कर दुष्कर्म, एक आरोपी निकला किशोर

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Sep 29, 2023, 8:39 PM IST

बक्सर में दो नाबालिग बहनों को अगवा कर दुष्कर्म

बिहार के बक्सर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां दो नाबिलाग बहनों से दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़ा गया एक आरोपी किशोर है, जबकि दूसरा युवक है. दोनों आरोपियों पर नाबालिग बहनों को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप लगा है.

बक्सर : बिहार के बक्सर में दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म किया गया. इस मामले में जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली दो नाबालिग बहनों के साथ अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म किया गया. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी नाबालिक होने के कारण उसे बाल सुधार गृह भेज दिया जबकि दूसरे को जेल भेज में डाला गया.

ये भी पढ़ें- मंगेतर के साथ गांव घूमने गई लड़की के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर पांच गिरफ्तार

बक्सर में दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म : दोनों नाबालिक पीड़ित बहनों ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. दोनों पीड़िता ने बताया है कि दोनों बधार में 25 सितम्बर को घास काटने गई थीं, इसी दौरान दोनों का अपहरण कर उन्हें नगर थाना क्षेत्र के किला मैदान में लाकर उनके साथ हैवानियत किया गया.

क्या कहते हैं अधिकारी? : मामले की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि ''घटना 25 सितंबर की है. 13 वर्ष और 15 वर्ष की दो सगी बहनें गांव के बधार में घास काटने गईं थीं. इसी बीच गांव का ही एक किशोर और एक युवक सुरेश चौहान बाइक से आए और डरा-धमका कर दोनों को जबरन बाइक पर बैठा लिया. फिर अपने साथ जिला मुख्यालय लेकर चले आए. कुछ घंटे इधर-उधर घुमाते रहे फिर रात हो जाने पर किला मैदान में ले जाकर हवस का शिकार बनाया और वहीं छोड़ दिया.''

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत : महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि काफी देर से दोनों लड़कियों के न मिलने पर परिजन परेशान थे और इधर-उधर ढूंढ रहे थे. अगले दिन सुबह दोनों बच्ची अपने घर पर पहुंचीं और परिजनों को अपनी आप बीती बताईं. उसके बाद महिला थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई गई.

दुष्कर्म की घटना से उठे सवाल : गौरतलब है कि राजपुर थाना क्षेत्र की दूरी घटनास्थल से लगभग 45 किलोमीटर दूर है. ऐसे में कई तरह की सवाल उठाए जा रहे हैं कि एक लड़का और एक किशोर बाइक पर दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर इतनी दूर लेकर चले आए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी, जबकि किला मैदान में दिन रात लोगों की भीड़ लगी रहती है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.