उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशीः शराब परोसने पर 3 ढाबा संचालक गिरफ्तार, आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 23, 2022, 7:10 PM IST

उत्तरकाशी में ढाबों में अवैध रूप से शराब परोस रहे तीन ढाबा संचालकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Dhaba operator arrested
ढाबा संचालक गिरफ्तार

उत्तरकाशीः शहर में पुलिस ने होटलों और ढाबों में छापेमारी कर अवैध रूप से शराब परोस रहे तीन ढाबा संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने ढाबा मालिकों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर तीनों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने उत्तरकाशी नगर क्षेत्र में माल रोड पर होटलों और ढाबों में अवैध रूप से शराब परोसे जाने की शिकायत पर छापेमारी अभियान चलाया. सीओ अनुज कुमार ने अपनी टीम के साथ संदिग्ध होटल और ढाबों का औचक निरीक्षण कर शराब परोस रहे ढाबा मालिकों को रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद पुलिस ने दो ढाबा संचालकों और एक टी स्टॉल के मालिक को गिरफ्तार कर लेकर थाने ले गई.
ये भी पढ़ेंः रुद्रप्रयाग: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की सजा, 10 हजार का जुर्माना

पुलिस ने बबलेद्र पुत्र कल्याण सिंह निवासी किशनपुर, दिनेश कुमार पुत्र विमल कुमार निवासी ग्राम साड़ा और यशपाल पुत्र बचन सिंह निवासी साड़ा के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया है. सीओ अनुज ने बताया कि पुलिस का छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा. ऐसे होटल व्यवसायियों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details