उत्तराखंड

uttarakhand

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर डीएम ने दिए जांच के आदेश

By

Published : Mar 4, 2020, 10:11 PM IST

चिन्यालीसौड़ तहसील के कपराडा गांव में एक 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मायके वालों की मांग पर डीएम डॉ. आशीष चौहान ने एसडीएम को मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपने के निर्देश दिए. साथ ही मायके पक्ष के आरोपों के आधार पर एसडीएम से पूरी जानकारी भी ली.

Uttarkashi
मायके पक्ष के लोग डीएम के पास पहुचें

उत्तरकाशी: मंगलवार देर रात चिन्यालीसौड़ तहसील के कपराडा गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद मायके पक्ष वाले डीएम के पास पहुंचे और आरोप लगाया कि राजस्व पुलिस की टीम ने देर रात गांव में पहुंचने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. जिस पर डीएम ने एसडीएम को निर्देश दिए कि 2 घण्टे के भीतर इस मामले को रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर किया जाए. साथ ही मायके वालों को विश्वास दिलाया कि मामले की गंभीरता से और त्वरित गति के साथ जांच की जाएगी.

बता दें कि मंगलवार देर रात चिन्यालीसौड़ तहसील के कपराडा गांव में एक 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसके बाद मायके पक्ष के लोग विवाहिता के ससुराल पहुंचे. जहां पर मृतका के भाई ने अपनी बहन के पति और सास पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए राजस्व पुलिस को तहरीर दी थी. जिसके बाद राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतका के भाई के अनुसार उसका पति मंगलवार शाम को ही उसे मायके से अपने घर ले गया था. जहां पर मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि विवाहिता के साथ मारपीट भी की गई.

मायके पक्ष के लोग डीएम से लगाई गुहार.

पढ़े:होमवर्क न करने पर टीचर ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

वहीं, शव को लेकर दर्जनों की तदाद में पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने डीएम डॉ. आशीष चौहान से गुहार लगाई की मामले की गहन जांच हो और जल्द ही आरोपियों को सजा दिलवाई जाए. मायके वालों की मांग पर डीएम ने एसडीएम को मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपने के निर्देश दिए. साथ ही मायके पक्ष के आरोपों के आधार पर एसडीएम से पूरी जानकारी भी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details