उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: होटल में पंखे से लटका मिला वन कर्मी का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 3, 2020, 7:41 AM IST

उत्तरकाशी के एक होटल में लंबगांव टिहरी गढ़वाल के वन विभाग में तैनात नरेंद्र सिंह का पंखे से शव लटका मिला. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

uttarkashi
होटल में शव

उत्तरकाशी:चिन्यालीसौड़ तहसील मुख्यालय के नागणी स्थित एक होटल में एक वनकर्मी का शव पंखे से लटका मिला जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची धरासू पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. साथ ही सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

पढ़ें-जमीनी विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

धरासू थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि लंबगांव टिहरी गढ़वाल के वन विभाग का कर्मचारी नरेंद्र सिंह पुत्र मुकुंद सिंह (38) निवासी जोगियाना भानीयवाला देहरादून ने नागणी स्थित एक होटल में कमरा किराए पर लिया था. सुबह जब होटल कर्मियों ने उसका कमरा खोला तो नरेंद्र सिंह का शव पंखे से लटका मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक नरेंद्र सिंह का परिवार चिन्यालीसौड़ के सूलीथांग में किराए पर रहता है. वहीं होटल कर्मियों ने पूछताछ में बताया कि दो अन्य लोग भी कुछ देर मृतक के साथ कमरे में रहे थे, जो कि खाने पीने के बाद चले गए थे. मामले को लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details