उत्तराखंड

uttarakhand

महिला ने ससुरालियों पर लगाया मारपीट का आरोप, एक गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2021, 7:49 PM IST

Updated : Jun 22, 2021, 7:55 PM IST

हरप्रीत नाम की महिला ने पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में महिला ने अपने पति, जेठ और जेठानी पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

kashipur
महिला ने ससुराल वालों पर लगाया मारपीट का आरोप

काशीपुर:ग्राम किलावली थाना कुंडा की रहने वाली हरप्रीत नाम की महिला ने पुलिस को तहरीर दी है. महिला ने पुलिस को बताया कि मामूली बात को लेकर उसके पति, जेठ और जेठानी ने उससे मारपीट की. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला के जेठ को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के दो लोग अभी फरार हैं.

पीड़िता का आरोप ये भी है कि उसे पति, जेठ और जेठानी मिलकर उसे आए दिन प्रताड़ित करते रहते हैं. पीड़िता ने हाल के घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि बीते रोज उसके पति हरप्रीत, जेठ एपी और जेठानी परमजीत कौर ने आपस में एकमत होकर उसके साथ गाली-गलौज की. साथ ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जब उसने इसका विरोध किया तो उसके जेठ ने बलपूर्वक उसका हाथ पकड़ लिया और दांतों से जोर से काट लिया, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गई.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर में सरयू नदी पर बन रहा निर्माणाधीन पुल एक तरफ झुका

वहीं, पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज लिया है. तीनों आरोपियों में से आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मामले के दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा.

Last Updated : Jun 22, 2021, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details