उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में डंपर ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

By

Published : Nov 21, 2019, 12:15 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 12:49 PM IST

काशीपुर में एक बेकाबू डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. पुलिस टीम की मान-मनोव्वल के बाद ग्रामीण शांत हुए.

काशीपुर में डंपर ने बाइक सवार की कुचला

काशीपुर:बेकाबू डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. पुलिस अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर ग्रामीण शांत हुए और आंदोलन खत्म किया. हादसे में मरने वाला संदीप बाजपुर रोड स्थित राधे हरी डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था. पढ़ाई के अलावा संदीप पार्ट टाइम नौकरी भी करता था.

युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा गुरुवार सुबह काशीपुर में मानपुर रोड पर हुआ. तिवारी नगर का रहने वाला 24 साल का संदीप रोज की तरह महुआ खेड़ागंज स्थित सूर्या पल फैक्ट्री में काम के लिए जा रहा था. बताया जा रहा है कि मानपुर मोड़ पर एक बेकाबू डंपर की चपेट में आने से संदीप की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

पढ़ेंः काशीपुरः शराब ठेके पर मिली एक्सपायरी डेट की बीयर, हंगामा

इसी बीच संदीप की मौत की सूचना जैसे ही उसके परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों को पता चली तो उन्होंने रामनगर रोड पर पुलिस चेक पोस्ट के पास शव को रखकर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने ग्रामीणों को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोग सड़क से हटने को राजी हुए.

Last Updated : Nov 21, 2019, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details