उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: 120 ग्राम स्मैक एवं 25 नशीली इंजेक्शन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 8, 2023, 4:23 PM IST

उधम सिंह नगर जिले में तीन थानों की पुलिस ने अलग-अलग छापेमारी करते हुए तीन नशा तस्करों को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 120 ग्राम स्मैक एवं 25 नशीली इंजेक्शन बरामद किया है.

Uttarakhand News
रुद्रपुर पुलिस की कार्रवाई

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जनपद में तीन थानाक्षेत्र से पुलिस ने 120 ग्राम स्मैक एवं नशे के इंजेक्शन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

उधम सिंह नगर के मझोला चौकी पुलिस, ट्रांजिट कैंप और पुलभट्टा थाना पुलिस ने तीन अलग अलग स्थानों से तीन नशे के सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 120 ग्राम से अधिक स्मैक एवं नशीली इंजेक्शन बरामद हुए हैं. आरोपी बरेली उत्तर प्रदेश से स्मैक की खेप लाकर जनपद में सप्लाई करते थे. ट्रांजिट कैंप और खटीमा थाना पुलिस को नशे की खिलाफ कमियाबी हासिल की है.

अलग-अलग पुलिस टीमों ने क्रमश 12.81 ग्राम और 104.10 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल कल ट्रांजिट कैंप पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी, तभी दक्ष चौराहे पर बाइक में एक संदिग्ध युवक खड़ा हुआ था. शक होने पर तलाशी ली तो आरोपी के पास 12.81 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आकाश गंगवार उर्फ मोंटू निवासी वार्ड नंबर-दो राजा कालौनी थाना ट्रांजिट कैंप बताया. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज है.

ये भी पढ़ें: देहरादून के प्लास्टिक सर्जन को साइबर ठगों ने ऐसे लगाया लाखों रुपए का चूना, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, खटीमा थाने के मझौला चौकी पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर राधा स्वामी सत्संग के सामने ग्राम बनगवां थाना खटीमा निवासी विक्रम सिंह उर्फ विक्की के कब्जे से 104.10 ग्राम स्मैक मय इलेक्ट्रॉनिक पॉकेट तराजू बरामद किया है. आरोपियों से पुलिस टीम पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं, पुलभट्टा पुलिस ने भी 6 ग्राम स्मैक और 25 नशे के इंजेक्शन के साथ शकील उर्फ गुडडू निवासी सुनहरी किच्छा को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बताया की वह खुद नशे का आदी है और नशीली इंजेक्शन बहेड़ी के एक मेडिकल स्टोर से लेकर आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details