उत्तराखंड

uttarakhand

किच्छा: अवैध खनन में लिप्त दो डंपर और एक जेसीबी सीज

By

Published : Apr 15, 2023, 6:38 PM IST

किच्छा में जिला प्रशासन और खनन विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध खनन कर रहे दो डंपरों और एक जेसीबी को सीज किया है.

KICHHA News
अवैध खनन में लिप्त दो डंपर और एक जेसीबी सीज

किच्छा: उधम सिंह नगर जनपद के किच्छा तहसील क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना पर जिला प्रशासन, खनन विभाग और तहसील प्रशासन द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान टीम को अवैध खनन में लिप्त दो डंपर और एक जेसीबी बरामद हुई. जिसके बाद टीम ने तीनों वाहनों को सीज कर दिया है. छापेमारी अभियान के दौरान खनन माफियाओं में हड़कंप मचा रहा.

दरअसल, अवैध खनन को लेकर जिला प्रशासन और खनन विभाग की टीम ने किच्छा के कई स्थानों में छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान टीम को कई स्थानों पर अवैध खनन होना पाया गया. छापेमारी से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा रहा और टीम ने अवैध खनन में लिप्त दो डंपर और एक जेसीबी को सीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें: मंगलौर में सटोरिए को पकड़ने गई पुलिस के साथ हाथापाई, वीडियो वायरल

दरअसल टीम को शांतिपुर और किच्छा क्षेत्र में अवैध खनन होने की सूचना मिल रही थी. जिसपर आज किच्छा एसडीएम, खनन विभाग और तहसील प्रशासन के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से किच्छा तहसील क्षेत्र के कनमन और काली मंदिर क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान अवैध खनन करते हुए दो डंपर और एक जेसीबी पाई गई. एसडीएम के निर्देश पर तीनों वाहनों को सीज किया गया है.

किच्छा एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने बताया की अवैध खनन की सूचना पर आज छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान दो डंपर और एक जेसीबी को अवैध खनन में लिप्त पाते हुए सीज कर दिया गया है. जिला प्रशासन की टीम लगातार अवैध खनन को लेकर कार्रवाई कर रही है और इस प्रकार के कार्यों को रोकने के लिए आगे भी छापेमारी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details