उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

By

Published : Oct 7, 2022, 5:18 PM IST

रुद्रपुर के पंतनगर थाना और पुलभट्टा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवकों की मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल है.

Rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर:पंतनगर थाना क्षेत्र और पुलभट्टा में अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पहला मामला देर रात का है, जब बाइक से सड़क पार रहे युवक को सांड ने टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई. पंतनगर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

पहला मामला पुलभट्टा थाना क्षेत्र का है. जहां पर बाइक से सड़क पार कर रहा युवक को आवारा सांड ने टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गया. आनन-फानन में उसे किच्छा सीएससी ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम सुबल विश्वास था, जो बंगाली कॉलोनी शाहदोरा का रहने वाला था. सुबल का विवाह 6 माह पहले हुआ था. मौत की खबर के बाद परिजनों में मातम का माहौल है.
पढ़ें- गृहक्लेश और अवैध संबंध में शक में परिवार बर्बाद, पहले पत्नी की हत्या फिर आत्महत्या का प्रयास

दूसरा मामला पंतनगर थाना क्षेत्र का है, जहां पर थाने के पास एक युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. घायल को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. मृतक जितेंद्र राय लालकुआं का रहने वाला था और सुबह सिडकुल फैक्ट्री में काम करने आ रहा था. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details