उत्तराखंड

uttarakhand

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार दो आरोपियों को भेजा जेल

By

Published : Jul 10, 2020, 1:54 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 3:59 PM IST

ऊधम सिंह नगर जनपद में पुलिस द्वारा लंबे समय से अवैध शराब और नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. सितारगंज और झनकइया पुलिस ने दो स्थानों से कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

khatima
खटीमा

खटीमा:ऊधमसिंह नगर जनपद में पुलिस द्वारा लंबे समय से अवैध शराब और नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सितारगंज और झनकइया पुलिस ने दो शराब तस्करों को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार दो आरोपियों को भेजा जेल.

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में सितारगंज के यूपी बॉर्डर पर बनी सरकड़ा पुलिस चौकी पर पुलिस ने एक शराब तस्कर को 60 पाउच कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, झनकइया थाना पुलिस ने भी 40 पाउच कच्ची शराब के साथ शराब एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

सितारगंज कोतवाल सलाहउद्दीन खान ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत सरकड़ा चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह ने चेकिंग के दौरान नकटपुरा चौराहे पर एक शराब तस्कर को पकड़ा है. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बलबीर सिंह निवासी कथुलिया नानकमत्ता बताया. पुलिस ने आरोपी के पास से 60 पाउच कच्ची शराब बरामद की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं झनकइया थाना पुलिस ने भी 40 पाउच कच्ची शराब के साथ राकेश नामक एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

Last Updated : Jul 10, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details