उत्तराखंड

uttarakhand

रेल की पटरी पर शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 16, 2021, 8:39 PM IST

अब्दुल रहमान यूपी के चंदौली जिले का रहने वाला था, जो कुछ दिनों पहले ही ट्रक से सामान लेकर रुद्रपुर पहुंचा था. मंगलवार को उसका शव रेल की पटरी के किनारे पड़ा हुआ मिला.

Rudrapur news
मृतक की फाइल फोटो.

रुद्रपुर: बीती रात से लापता ट्रक चालक का शव मंगलवार सुबह को रेल की पटरी के किनारे पड़ा हुआ मिला. मामले की सूचना मिलते ही सिडकुल पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक का नाम अब्दुल रहमान है, जो कुछ दिनों पहले ही कुछ सामान लेकर रुद्रपुर पहुंचा था. अब्दुल रहमान यूपी के चंदौली जिले का रहना वाला था.

पढ़ें-सिंचाई विभाग का कर्मचारी निकला जालसाज, बाजार में चलाता था नकली नोट

सीओ सिटी रुद्रपुर के मुताबिक पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि शव अब्दुल रहमान का है, जो ट्रक चालक है. अब्दुल कुछ दिनों पहले ही अपने जीजा के साथ किसी कंपनी का सामान लेकर रुद्रपुर पहुंचा था. लेकिन सोमवार देर रात से लापता था, जिसका शव सुबह रेल की पटरी के किनारे पड़ा हुआ है. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details