उत्तराखंड

uttarakhand

100 फीट के काले झंडे के साथ व्यापारियों का प्रदर्शन, दुकानें खोलने की मांग

By

Published : Jun 5, 2021, 6:33 PM IST

रुद्रपुर में व्यापारियों ने 100 फीट के काले झंडे के साथ प्रदर्शन किया है. उनका कहना है कि सरकार दुकानें खोलने की अनुमति दे.

100 फिट के काले झंडे के साथ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
100 फिट के काले झंडे के साथ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

रुद्रपुर: बाजार को अनलॉक करने की मांग को लेकर रुद्रपुर के व्यापारियों द्वारा 100 फीट का काल झंडा लेकर रैली निकाली. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की है. बाजार को ऑनलॉक करने की मांग को लेकर प्रांतीय व्यापार मंडल द्वारा 100 फीट का काला झंडा दिखाकर प्रदर्शन किया गया है.

100 फिट के काले झंडे के साथ व्यापारियों का प्रदर्शन.

इस दौरान व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी करते हुए अतिशीघ्र बाजार खोलने के आदेश जारी करने की मांग की है. प्रदर्शन के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने बताया कि व्यापारी इस कोरोना कर्फ्यू में पिस रहा है. उसके सामने भुखमरी जैसे हालात खड़े होने लगे हैं. एक तो दुकान का किराया ऊपर से बैंक का ऋण और घर का खर्चा चलाना व्यापारियों को लिए भारी पड़ रहा है.

पढ़ें: उत्तराखंड हर साल GEP की करेगा समीक्षा, पर्यावरण संरक्षण के लिए तैयार होगी रिपोर्ट

उन्होंने बताया कि व्यापार मंडल द्वारा पिछले कई दिनों से प्रदर्शन किया जा रहा है. यहां तक कि मुख्यमंत्री से प्रशासन द्वारा भेंट भी नहीं करने दी गई. उन्होंने कहा कि आज उनके द्वारा 100 फीट के काले झंडे के साथ विरोध प्रदर्शन किया गया है. अगर सरकार अपने फैसले पर विचार नहीं करती तो उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details