उत्तराखंड

uttarakhand

दीपावली से पहले चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध

By

Published : Nov 11, 2020, 3:55 PM IST

Updated : Nov 11, 2020, 4:58 PM IST

जिला मुख्यालय रुद्रपुर के देव होम्स सोसाइटी में तीन बन्द घरों में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन चोरों को चिह्नित किया है और तलाश जारी कर दी है.

RUDRAPUR
सीसीटीवी में कैद आरोपी

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र स्थित देव होम्स सोसायटी में तीन बंद घरों में चोरों ने धावा बोल कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन चोरों को चिह्नित किया है. साथ ही जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

सीसीटीवी में कैद आरोपी

बगवाड़ा चौकी क्षेत्र में देव होम्स कॉलोनी में चोरों ने बंद पड़े तीन घरों में लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से तीन चोरों को चिह्नित किया है. जानकारी मुताबिक, बीते रविवार को कालोनी के C20 ब्लॉक में संजय व C14 में मंडल दिवाली की छुट्टियों पर परिवार के साथ घर गए थे, जबकि मकान नंबर G7 ललित गंगवार पत्नी की तबीयत खराब होने पर वो लोग इलाज के लिए दिल्ली गए थे.

ये भी पढ़ें:देहरादून में एकतरफा प्यार में पागल था सिरफिरा, युवती को चाकू मारा

सोमवार की सुबह अज्ञात चोरों ने तीनों मकानों की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और सोने, चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपयों की नकदी लेकर फरार हो गए. आसपास के लोगों ने देखा की खिड़की टूटी थी और घरों के बाहर गमले टूटकर बिखरे पड़े थे. पड़ोसियों ने इसकी सूचना तीनों परिवारों को दी. उन्होंने वापस घर में आकर देखा तो उनके होश उड़ गए. ललित ने बताया कि उनके घर से करीब 15 लाख का सामान चोरी हुआ है. वहीं, संजय के घर से 10 लाख और मंडल के घर से 9 लाख रुपये की चोरी हुई है.

रुद्रपुर कोतवाल नित्यानन्द पंत ने बताया कि सूचना मिली थी कि बगवाड़ा चौकी क्षेत्र में देव होम्स सोसायटी में तीन घरों में चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ किया है. सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों में तीन चोर कैद हुए हैं. आज पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Nov 11, 2020, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details