उत्तराखंड

uttarakhand

शिक्षिका की दबंगई से चोटिल हुए छात्र, अभिभावकों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 26, 2019, 6:27 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 9:13 PM IST

काशीपुर के महुआखेड़ा गंज में एक स्कूल शिक्षिका द्वारा छात्रों की पिटाई से आक्रोशित छात्रों और उनके अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए हुये पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने स्कूल पहुंच मामला शांत कराया.

शिक्षिका की दबंगई से चोटिल हुए छात्र.

काशीपुर:शहर के एक स्कूल में शिक्षिका की दादागिरी देखने को मिली है. जहां एक शिक्षिका पर बच्चों को बुरी तरह से पीटने का आरोप लगा है. आक्रोशित छात्रों और उनके अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया. वहीं, पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रहे हैं.

शिक्षिका की दबंगई से चोटिल हुए छात्र.

जानकारी के अनुसार महुआखेड़ागंज के राजकीय इंटर कॉलेज की एक शिक्षिका ने बीते रोज कक्षा 11 के छात्रों की पिटाई की. आरोप है कि पिटाई इतनी ज्यादा की गई कि बच्चों के हाथों पर निशान पड़ गये. जिसके बाद अभिभावकों द्वारा स्कूल पहुंच शिक्षिका का विरोध किया गया. सूचना पाकर शिक्षा विभाग के अधिकारी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.

पढे़ं-VDO पर नामांकन पत्र निरस्त करने की धमकी देकर रिश्वत मांगने का आरोप, सस्पेंड

पीड़ित छात्रों के मुताबिक, क्लास में शिक्षिका फोन पर व्यस्त थी. इसी बीच बच्चे आपस में बात करने लगे, जिससे शिक्षिका को गुस्सा आ गया और उसने बच्चों की बुरी तरह पिटाई कर दी.
खंड शिक्षा अधिकारी आरएस नेगी ने बताया कि बच्चे अनुशासनहीनता कर रहे थे, लेकिन उन्हें इस तरह पीटना उचित नहीं है. खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि संबंधित शिक्षिका तीन वर्षों से कार्यरत हैं. कभी कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्हें इस बार चेतावनी दी जाएगी और मामले की जांच की जाएगी.

Last Updated : Sep 26, 2019, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details