उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस कार्यालय में राजकुमार ठुकराल और हरीश रावत की मुलाकात, जानें फिर क्या हुआ

By

Published : Jul 26, 2023, 5:28 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 5:37 PM IST

भाजपा के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से हुई मुलाकात के बारे में बताया है. दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसी चर्चा है कि ठुकराल कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.

rajkumar thukral
हरीश रावत-राजकुमार ठुकराल

राजकुमार ठुकराल ने बताए मुलाकात के मायने.

रुद्रपुरःउत्तराखंड के रुद्रपुर विधानसभा से पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में मुलाकात हुई थी. मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. मुलाकात के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले गए. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राजकुमार को खुद मीडिया के सामने आना पड़ा. उन्होंने मीडिया को मुलाकात का दिलचस्प वाकया बताया है.

राजकुमार ठुकराल ने बताया कि वह मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने देहरादून गए थे. इस बीच जैसे ही वह राजपुर रोड कांग्रेस प्रदेश कार्यालय के पास से गुजर रहे थे तो सामने से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उन्हें आते हुए मिल गए. इस कारण उन्होंने कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर खड़े खड़े कुछ देर उनसे बातचीत की. इस दौरान किसी शख्स ने कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर उनकी हरीश रावत से बातचीत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.
ये भी पढ़ेंःहरक और प्रेमचंद की बातचीत का वीडियो वायरल होने पर घमासान, माहरा बोले- आचरण की बात अग्रवाल पर अच्छी नहीं लगती

पूर्व विधायक ने कहा कि जब वह विधायक थे, तब वह (हरीश रावत) मुख्यमंत्री थे. ऐसे में काम को लेकर उनसे मुलाकात होती रहती थी. कल (मंगलवार) भी सिर्फ उनसे मुलाकात हुई है. पूर्व विधायक ठुकराल ने कहा कि क्या किसी बड़े व्यक्ति को सम्मान देना अपराध है, तो उन्होंने ये अपराध किया है. बता दें कि दोनों की मुलाकात का वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि राजकुमार ठुकराल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. कयास लगाने का एक कारण ये भी था कि पिछले चुनाव में राजकुमार ठुकराल को भाजपा ने टिकट नहीं दिया था. उनकी जगह भाजपा ने शिव अरोड़ा को उम्मीदवार बनाया, जिन्होंने जीत भी हासिल की. वहीं, अभी कुछ दिन पहले राजकुमार ठुकराल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विधायक शिव अरोड़ा पर गंभीर आरोप लगाए थे.

Last Updated : Jul 26, 2023, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details