उत्तराखंड

uttarakhand

पंचायत चुनाव के बाद प्रधान प्रत्याशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

By

Published : Oct 24, 2019, 9:11 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 10:41 PM IST

प्रधान पद के प्रत्याशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधान पद का प्रत्याशी फटे कपड़ों में किसी से बात करता दिखाई दे रहा है.

प्रधान प्रत्याशी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल.

जसपुर: पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद जश्न के साथ ही चुनावी रंजिशों की भी खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसा ही ताजा मामला जसपुर से सामने आया है जहां चुनावी नतीजों के बाद एक प्रधान प्रत्याशी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लैला-मजनू के गाने के साथ प्रत्याशी के कपड़े फटे हुए दिखाई दे रहे हैं. घटना के बाद प्रत्याशी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अवमानना की तहरीर दी है.

प्रधान प्रत्याशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बताया जा रहा है कि मंगलवार को मतगणना के बाद ग्राम राजपुर से हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने दूसरे प्रत्याशी से मारपीट की. मारपीट के बाद प्रधान प्रत्याशी की फटे कपड़ों के साथ किसी ने वीडियो बना ली.

पढ़ें-मसूरी बंद के मुद्दे पर पालिका और प्रशासन के बीच तनातनी

जिसके बाद किसी ने प्रधान पद के प्रत्याशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अपलोड होने के बाद पूरे इलाके में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में प्रधान पद का प्रत्याशी फटे कपड़ों में किसी से बात करता दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही बैकग्राउंड में 'कोई पत्थर से मारे मेरे दिवाने को' गाना बज रहा है.

पढ़ें-भाजपा ने कही निर्दलीयों का समर्थन लेने की बात, कांग्रेस ने लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने कोतवाली मे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. मामले पर कोतवाल उम्मेद सिंह दानू ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जायगी.

Last Updated : Oct 24, 2019, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details