उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया

By

Published : Dec 18, 2022, 10:11 PM IST

उत्तराखंड पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले आज काशीपुर में पुलिस ने रिजॉर्ट से 6 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने सभी संदिग्धों को कोतवाली ले आई. पूछताछ में सभी संदिग्ध संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को मुरादाबाद पुलिस के हवाले कर दिया.

Kashipur
काशीपुर

काशीपुर: उत्तराखंड पुलिस भर्ती परीक्षा को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए पूरे प्रदेश भर में पुलिस विभाग पूरी तरह से सक्रिय रहा. इसी के मद्देनजर काशीपुर में परीक्षा से पूर्व पुलिस विभाग के द्वारा संदिग्धों पर नजर बनाए रखने के लिए विभिन्न होटल वादी में चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान मोहल्ला पटेल नगर स्थित एक रिजॉर्ट से पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया और उन्हें पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई. पूछताछ के बाद सभी को देर शाम मुरादाबाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

काशीपुर पुलिस ने परीक्षा से पहले मुखबिर से मिली सूचना पर मोहल्ला पटेल नगर स्थित संस्कृति ग्रीन होटल में छापा मारा. इस दौरान पुलिस को 6 संदिग्ध युवक मौके पर मिले, पुलिस मौके पर से इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ हेतु कोतवाली ले आई. कोतवाली में पुलिस की पूछताछ में उक्त युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. कुछ युवक यूपी और बिहार के रहने वाले थे.

पुलिस ने पूछताछ करने पर मुरादाबाद में आयोजित परीक्षा से संबंधित कुछ शक के आधार पर मुरादाबाद पुलिस के हवाले किया गया. काशीपुर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने ईटीवी भारत से फोन पर बताया कि उत्तराखंड पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले शहर के होटलों में चेकिंग की गई थी.

ये भी पढ़ें-1.30 लाख अभ्यर्थियों ने दी कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा, 413 केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बता दें कि आज रविवार को प्रदेश भर में पुलिस भर्ती परीक्षा आयोजित हुई. पूर्व में इस परीक्षा के पेपर लीक होने के बहुचर्चित घोटाले में एसटीएफ ने 3 दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है. इसी के मद्देनजर इस परीक्षा के आयोजन को लेकर प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार ने एसटीएफ सहित पूरे प्रदेश की पुलिस विभाग को अलर्ट पर रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details