उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस के हत्थे चढ़े यूपी के नशा तस्कर, ₹5 लाख की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2022, 2:05 PM IST

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस और एडीटीएस की टीम ने दो अलग-अलग स्थानों से स्मैक की खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹5 लाख आंकी जा रही है.

Rudrapur police action against smack peddling
पुलिस के हत्थे चढ़े नशा तस्कर.

रुद्रपुर: उत्तराखंड में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है. इस कड़ी में रुद्रपुर कोतवाली पुलिस टीम ने दो अलग-अलग स्थानों से स्मैक की खेप के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी यूपी से स्मैक की खेप लाकर रुद्रपुर में सप्लाई करते थे. वहीं, पकड़ी गई 43 ग्राम स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में करीब पांच लाख रुपए आंकी जा रही है.

बता दें कि जिले में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को लेकर पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोतवाली रुद्रपुर और एडीटीएफ टीम ने दो अलग-अलग जगहों से तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं, तीनों आरोपियों के कब्जे से 43 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यूपी से स्मैक की खेप लाकर रुद्रपुर में सप्लाई करते थे.

पढ़ें-Chardham Yatra 2022: अक्षय तृतीया पर दोपहर 12.15 बजे खुलेंगे यमुनोत्री धाम के कपाट

पुलिस ने आरोपी सुमित दुआ निवासी वार्ड 11 मुख्य बाजार रुद्रपुर को 30.69 ग्राम स्मैक के साथ गदरपुर फ्लाईओवर एलाइंस कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है जबकि, एडीटीएफ की टीम ने रूप सिंह और मलकीत सिंह निवासी ग्राम अमरपुर 12.04 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 5 लाख रुपये आंकी जा रही है. एक अभियुक्त रूप सिंह दस दिन पहले पकड़ी गई स्मैक की खेप के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details