उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, फैक्ट्री का चालक ही निकला चोर

By

Published : Mar 6, 2022, 9:10 AM IST

सिडकुल में लाखों की चोरी के मामले में पंतनगर पुलिस ने फैक्ट्री के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे. जिसके बाद पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गए.

Rudrapur
पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

रुद्रपुर: पुलिस ने बीते दिन हुई चोरी का खुलासा कर दिया है, पुलिस इसे कामयाबी के तौर पर देख रही है. लाखों की चोरी के मामले में पंतनगर पुलिस ने फैक्ट्री के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक से 32 लाख की नगदी, 39 चांदी के सिक्के व एक चांदी की मूर्ति बरामद कर लिया गया है.

पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल स्थित सेक्टर IIDC प्लाट 91 में तुलब्रास फार्मलेशन कंपनी में बीते देर रात चोरों ने 32 लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया था. घटना की जानकारी फैक्ट्री मालिक द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद से ही पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने प्रीतबिहार से आरोपी फैक्ट्री के कार चालक मोहित गुप्ता को गिरफ्तार किया.

पढ़ें-हल्द्वानी में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में पथराव, 5 लोग घायल

उसी की निशानदेही पर प्रीतबिहर के एक घर से पुलिस ने 32 लाख रुपए, 10ग्राम के 39 चांदी के सिक्के एक चांदी की मूर्ति बरामद की. पूछताछ में आरोपी मोहित ने घटना को अंजाम देने की बात कबूली है. एसएसपी बरिंदर जीत सिंह द्वारा टीम को 25हजार इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details