उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: निजी अस्पताल में व्यापारी की मौत पर परिजनों का हंगामा, पुलिस को सौंपी तहरीर

By

Published : Jun 23, 2022, 3:53 PM IST

रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान व्यापारी की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. हंगामे की सूचना पाकर भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया. परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है.

rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर:मेडिसिटी अस्पताल में एक व्यापारी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद व्यापारियों और मृतक के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. मृतक के परिजनों ने मेडिसिटी अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. हंगामे की सूचना पाकर भारी पुलिस फोर्स हॉस्पिटल पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर बमुश्किल शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक मोबाइल व्यापारी सुरेश अरोड़ा की गर्दन में दर्द की शिकायत पर इलाज के लिए मेडिसिटी अस्पताल लाया गया था. जहां इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि चिकित्सक द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने पर सुरेश की मौत हुई है. हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. मृतक के परिजनों ने इस मामले में मेडिसिटी प्रबंधन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.
पढ़ें- बनबसा में महिला दारोगा को कैंटर ने रौंदा, मौत, CCTV में घटना कैद

वहीं, मेडिसिटी के प्रबंध निदेशक डॉक्टर दीपक छाबड़ा ने उपचार में लापरवाही की बात को गलत बताया है. उनके मुताबिक व्यापारी सुरेश की हार्ट अटैक से मौत हुई है. इधर, सीओ अभय सिंह ने कहा कि व्यापारी की मौत के कारण का पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details