उत्तराखंड

uttarakhand

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने की खुदकुशी, 17 दिन पहले हुई थी शादी

By

Published : Jul 15, 2021, 5:48 PM IST

रुद्रपुर में एक नवविवाहिता ने फंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. युवती की शादी 17 दिन पहले ही हुई थी. पुलिस अब मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर जांच कर रही है.

Rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुरःउधमसिंह नगर के रुद्रपुर में नवविवाहिता ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतका का 17 दिन पहले ही विवाह हुआ था. पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर जांच कर रही है.

रुद्रपुर के रम्पुरा में नवविवाहिता ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मृतका का 17 दिन पहले ही विवाह हुआ था. बुधवार को विवाहिता अपने मायके से ससुराल लौटी थी. पुलिस के मुताबिक किच्छा निवासी विमला का विवाह 28 जून को रुद्रपुर के लीलाधर से हुआ था. वहीं गुरुवार सुबह लीलाधर कुछ काम से घर से बाहर निकला. जिसके बाद विमला ने कमरा बंद कर फंखे से लटककर खुदकुशी कर ली.

इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि विमला रविवार को अपने मायके किच्छा से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी. इसकी सूचना उन्होंने किच्छा पुलिस को दी थी. हालांकि उसके दो दिन बाद ही वह अचानक वापस लौट आई थी.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आया था युवक, शादी के नाम पर हो गई 35 हजार की ठगी

विवाहिता ने बताया था कि उसको कोई अज्ञात शख्स नशीला पदार्थ सूंघाकर कर अपने साथ ले गया था. वहां उसे 2 दिन तक कमरे में बंद रखा. किसी तरफ वह बचकर घर पहुंची है. सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल परिजनों द्वारा अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. हालांकि पुलिस मामले की प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details