उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुरः बाइक पर सवार होकर होम क्वारंटीन होने निकला नव विवाहित जोड़ा

By

Published : May 3, 2020, 12:12 PM IST

काशीपुर के बरखेडी गांव के अजय सिंह और यूपी के मढैया गांव की अलका की शादी लॉकडाउन की वजह से बॉर्डर पर स्थित एक मंदिर में हुई. जिसके बाद दोनों होम क्वॉरेंटाइन का दिशा निर्देश का पालन करते हुए अपने घर के लिए निकले हैं.

दूल्हा दुल्हन

काशीपुरः आईटीआई थाना क्षेत्र नई नवेली दुल्हन काफी चर्चाओं में है. जो बाइक पर सवार होकर होम क्वॉरेंटाइन के लिए अपने घर निकली ली. इससे पहले पैगा अलीगंज बॉर्डर पर विवाह समारोह संपन्न होने के बाद दूल्हा और दुल्हन होम क्वॉरेंटाइन के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे. जहां पर सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उनके हाथों पर होम क्वॉरेंटाइन का मुहर लगाई गयी. जिसके बाद वो अपने घर के लिए रवाना हुए.

दूल्हा दुल्हन हुए होम क्वारंटीन.

दरअसल, काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के बरखेडी गांव में रहने वाले अजय सिंह का विवाह पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के स्योहारा के मढैया गांव की अलका के साथ तय हुआ था. दोनों का विवाह 2 मई को संपन्न होना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से बॉर्डर पर स्थित एक मंदिर में ही दोनों ने शादी की. जिसके बाद दुल्हन अपनी ससुराल जाने की बजाए सीधे बाइक से अपने पति और उसके परिजन के साथ काशीपुर के राजकीय अस्पताल पहुंची.

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन में 'मैडम सर' ने यादगार बना दी बुजुर्ग दंपत्ति की शादी की 50वीं सालगिरह

वहीं, राजकीय अस्पताल में कोविड-19 रिस्पांस टीम ने दूल्हा-दुल्हन का स्वास्थ्य परीक्षण किया. इसके बाद दोनों के हाथों पर होम क्वॉरेंटाइन की मोहर लगाई और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम क्वॉरेंटाइन के दौरान बरती जाने वाली सावधानी संबंधित जरूरी दिशा निर्देश दिए. वहीं, सारी प्रक्रिया पूरी करने बाद दुल्हन अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल रवाना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details