उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

By

Published : Mar 3, 2022, 10:32 PM IST

काशीपुर में चीमा चौराहे के पास अचानक कपड़े के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग इतनी भीषण थी कि इस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की तीन गाड़ियां लगी. हालांकि, अभी शोरूम में आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

Kashipur
काशीपुर

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां चीमा चौराहे के पास कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई. जिसके चलते शोरूम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भयवाह थी कि फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा, तब कहीं जाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.
पढ़ें-देहरादून: कॉलेज हॉस्टल के बाहर छात्रा को दोस्त ने मारी गोली, एक तरफा प्यार का मामला

मोहल्ला गंज निवासी मोहित पाल के पास रिच लुक कंपनी की फ्रैंचाइजी है, उन्हीं को शोरूम में ये आग लगी थी. आग लगने के कारणों का अभीतक पता नहीं चल पाया है. हालांकि, प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लग रहा है. वैसे पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम इस मामले की जांच कर रही है.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो स्थिति ज्यादा खराब हो सकती है. क्योंकि यह आग आसपास की दुकानों में भी फैल सकती थी, जिससे बड़ा नुकसान हो सकता था. गनीमत यह रही कि फायर बिग्रेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया और इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details