उत्तराखंड

uttarakhand

2018 से फरार वारंटी को खटीमा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : Apr 15, 2023, 5:04 PM IST

खटीमा पुलिस ने ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत 2018 से फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है. आरोपी भगवान सिंह मारपीट और जानलेवा हमला करने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने वारंटी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा: पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के निर्देश पर प्रदेशभर में पुलिस अपराधियों और वारंटियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चला रही है. इस कड़ी में उधमसिंह नगर पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है, जो 2018 से फरार चल रहा था. आरोपी पर मारपीट और जानलेवा हमला करने का आरोप है. खटीमा पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

उधमसिंह नगर जनपद पुलिस वारंटियों और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन क्रैकडाउन चला रही है. जिसके तहत लंबे समय से मारपीट और जानलेवा हमले के मामले में फरार वारंटी भगवान सिंह पुत्र सोबन सिंह निवासी बंजारी फार्म श्रीपुर बिचुवा खटीमा को गिरफ्तार किया है. खटीमा पुलिस ने वारंटी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.
ये भी पढ़ें:आराध्या नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, बेसबॉल के बैट से किया था मर्डर

खटीमा कोतवाली के एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि एसएसपी उधम सिंह नगर के निर्देश पर अपराधियों और वारंटी की धरपकड़ के लिए जनपद में ऑपरेशन क्रैकडाउन चलाया जा रहा है. जिसके तहत अपराधियों और वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसी कड़ी में आज खटीमा पुलिस ने लंबे समय से फरार वारंटी भगवान सिंह को गिरफ्तार किया है. खटीमा पुलिस ने वारंटी आरोपी भगवान को न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया. पुलिस का अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा. किसी भी हालत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details