उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर पुलिस ने दो स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 18, 2021, 9:14 PM IST

काशीपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत दो आरोपियों को 115.52 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार
दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

काशीपुर: नशे के कारोबार पर रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित पुलिस टीमें चेकिंग अभियान चला रही है. इसी के तहत आईटीआई थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से 115.52 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. वहीं, आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत 50 लाख रुपए बतायी जा रही है.

काशीपुर आईटीआई थाना पैगा चौकी पुलिस के साथ अलीगंज रोड पर चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान अलीगंज की तरफ से एक मोटरसाइकिल चालक पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसकी वजह से बाइक से गिर गई. पुलिस ने शक के आधार पर मोटर साइकिल चालक और पीछे बैठे व्यक्ति को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम तसलीम बताया जो बरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वहीं, उसके साथी का नाम फरमान है.

ये भी पढ़ें:एसओजी टीम ने 111 गुमशुदा मोबाइल किए बरामद, कई थानों में दर्ज थी रिपोर्ट

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने बताया कि नशे के विरुद्ध क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पैगा चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्कर को 115.52 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए कीमत है. दोनों तस्कर फतेहगंज बरेली उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर ठाकुरद्वारा काशीपुर और अलीगंज क्षेत्र में बेचते थे. दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details